इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, जानें क्यों हुआ था ऐसा?
Advertisement
trendingNow11816284

इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, जानें क्यों हुआ था ऐसा?

Rati Agnihotri Movie Ek Duje Ke Liye Facts: फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ अपने समय की हिट फिल्म थी. हालांकि, इस फिल्म में एक ट्रैजिक एंडिंग दिखाई गई थी. फिल्म के एंड में रति और कमल हासन सुसाइड कर लेते हैं. 

इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, जानें क्यों हुआ था ऐसा?

Rati Agnihotri Life Facts: रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. रति ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था जिनमें - एक दूजे के लिए, तवायफ, शौकीन, कुली, मुझे इंसाफ चाहिए आदि शामिल हैं. खबरों की मानें तो रति ने बेहद कम उम्र से ही ग्लैमर की दुनिया में कदम रख दिया था. महज 10 साल की उम्र से मॉडलिंग करने वालीं रति के घरवाले इस बात के सख्त खिलाफ थे कि वे फिल्मों में काम करें लेकिन रति ने उनकी एक ना सुनी और घर परिवार की मर्जी के खिलाफ फिल्मों में आ गईं. बहरहाल, रति ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि कई रीज़नल भाषा की फिल्मों में भी काम किया था. 

fallback

शुरुआत साउथ सिनेमा से हुई लेकिन बॉलीवुड में बनाई पहचान 

रति ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा की फिल्मों से की थी लेकिन उन्हें पहचान बॉलीवुड फिल्मों से मिली थी. रति अग्निहोत्री की पहली बॉलीवुड फिल्म का नाम ‘एक दूजे के लिए’ था, जो साल 1981 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रति के अपोजिट कमल हासन (Kamal Hassan) मुख्य भूमिका में थे. 

fallback

‘एक दूजे के लिए’ देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड 

फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ अपने समय की हिट फिल्म थी. हालांकि, इस फिल्म में एक ट्रैजिक एंडिंग दिखाई गई थी. फिल्म के एंड में रति और कमल हासन सुसाइड कर लेते हैं. बताते हैं कि रति और कमल हासन को सुसाइड करता देखकर उस दौर के कई प्रेमी जोड़ों ने सुसाइड कर लिया था. हालात ये हो गए थे कि फिल्म के निर्माताओं को बाद में फिल्म की एंडिंग में भी बदलाव करने पड़े थे ताकि सुसाइड का यह सिलसिला रुक सके. 

Trending news