कोरिया में बनेगा Drishyam का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा अजय देवगन वाला रोल
Advertisement
trendingNow11705786

कोरिया में बनेगा Drishyam का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा अजय देवगन वाला रोल

Drishyam Korean Remake: दृश्यम का हिंदी रीमेक बनाने वाले कुमार मंगत के पैनोरमा स्टूडियो ने साउथ कोरिया के एंथोलॉजी स्टूडियो से टाई अप किया है और पैरासाइट स्टार सॉंग कैंग हो इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं. 

कोरिया में बनेगा Drishyam का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा अजय देवगन वाला रोल

Drishyam Remake in Korea: फिल्म दृश्यम (Drishyam) एक कल्ट क्लासिक बन चुकी है. साउथ सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) स्टारर ये थ्रिलर इतनी पॉपुलर है कि इसके कई भाषाओं में रीमेक शामिल हैं जिनमें हिंदी में शामिल है.हर रीमेक ने भी सफलता के नए आयाम छुए हैं. अब इसे भारतीय भाषाओं के अलावा विदेशी भाषाओं में बनाने की प्लानिंग हो रही है. जी हां, 76 वें कांस फिल्म फेस्टिवल में ये कंफर्म हो चुका है कि दृश्यम को कोरियन भाषा में रीमेक किया जा रहा है. दृश्यम का हिंदी रीमेक बनाने वाले कुमार मंगत के पैनोरमा स्टूडियो ने साउथ कोरिया के एंथोलॉजी स्टूडियो से टाई अप किया है.

fallback

खास बात ये है कि कॉबवेब डायरेक्टर किम जी वून और पैरासाइट स्टार सॉंग कैंग हो इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं. इस लिहाज से दृश्यम पहली ऐसी फिल्म हो जाएगी जिसका ऑफिशियली कोरियन में रीमेक बनाया जा रहा है. साथ ही ऐसा पहली बार होगा जब इंडियन और कोरियन स्टूडियो किसी फिल्म के रीमेक के लिए साथ काम करेंगे और उसे प्रोड्यूस करेंगे. इस प्रोडक्शन की पहली फिल्म अगले साल शुरू होगी. इस बारे में कुमार मंगत ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं बेहद उत्साहित हूं कि दृश्यम फ्रैंचाइज़ी अब कोरियन भाषा में बनने जा रही है. ये किसी हिंदी फिल्म के लिए पहला मौका है.

fallback

ये इस फ्रैंचाइज़ी की रीच न केवल विदेश में बढ़ाएगा बल्कि हिंदी सिनेमा को इंटरनेशनली नया आयाम देगा. इतने सालों में हमने कोरियन सिनेमा से प्रेरित होकर कई फिल्में बनाई हैं और अब उन्हें हमारी फिल्म में दिलचस्पी जागी है.एंथोलॉजी स्टूडियो के को-फाउंडर और पूर्व वार्नर ब्रदर्स एग्जीक्यूटिव जय चोई ने कहा, हमें बेहद ख़ुशी है कि हमें इतनी सक्सेसफुल हिंदी फिल्म को कोरियन सिनेमा के टच के साथ बनाने का मौका मिल रहा है. इस रीमेक के मायने और ज्यादा इसलिए बड़े हैं क्योंकि ये कोरिया और इंडिया का पहला को-प्रोडक्शन है.  बता दें कि दृश्यम की हिंदी रीमेक में अजय देवगन (Ajay Devgan), श्रिया सरन (Shriya Saran), तब्बू (Tabu) ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसके दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं.  

Trending news