जब आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं Divya Bharti, वजह थी हैरान करने वाली
Advertisement
trendingNow11689437

जब आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं Divya Bharti, वजह थी हैरान करने वाली

Divya Bharti Aamir Khan Fight: यह पूरा वाकया लंदन में हुए एक स्टेज शो का था. यहां दिव्या भारती और आमिर खान को परफॉर्म करना था और बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपनी कुछ स्टेप्स भूल गईं थीं जिसके चलते आमिर खान गुस्सा हो गए थे.

जब आमिर की वजह से घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं Divya Bharti, वजह थी हैरान करने वाली

Divya Bharti Movies: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती (Divya Bharti) की जो बेहद कम समय में ही लोगों के बीच पॉपुलर हो गईं थीं. दिव्या भारती ने यूं तो कम ही फिल्मों में काम किया था लेकिन फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी. हालांकि, आज हम आपको दिव्या भारती की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने वाले हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में एक बार दिव्या भारती आमिर खान के चलते घंटों रोईं थीं. क्या था पूरा माजरा आइए जानते हैं. 

fallback

लंदन में एक स्टेज शो की है घटना 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूरा वाकया लंदन में हुए एक स्टेज शो का था. यहां दिव्या भारती और आमिर खान को परफॉर्म करना था और बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपनी कुछ स्टेप्स भूल गईं थीं जिसके चलते आमिर खान गुस्सा हो गए थे. यही नहीं, कहते हैं कि आमिर खान ने दिव्या के साथ स्टेज शेयर करने से भी मना कर दिया था और उनकी जगह जूही चावला का नाम प्रोजेक्ट कर दिया था. इस घटना से दिव्या भारती इतना आहत हुईं कि वे घंटों बाथरूम नें बैठकर रोती रहीं थीं. दिव्या की मानें तो उन्हें सलमान खान (Salman Khan) ने हिम्मत बंधाई थी जिसके चलते वे जैसे-तैसे अपना परफॉरमेंस पूरा कर पाईं थीं. 

fallback

‘डर’ से भी दिव्या को आमिर ने निकलवा दिया था बाहर 

बताया जाता है कि आमिर खान और दिव्या भारती की इसी खटपट की वजह से एक्ट्रेस को फिल्म डर से हाथ धोना पड़ गया था. साल 1993 में रिलीज हुई डर में आमिर खान के अपोजिट दिव्या को कास्ट किया गया था लेकिन जैसे ही आमिर को ये पता चला तो उन्होंने दिव्या को हटवाकर फिल्म में उनकी जगह जूही को रोल दिलवा दिया था. हालांकि, आगे चलकर खुद आमिर खान (Aamir Khan) ने भी यह फिल्म छोड़ दी थी और उनकी जगह शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म में लिया गया था.

Trending news