जब शराब पीकर सड़क पर सो गए Alia Bhatt के पापा, नशे में भूल बैठे घर का पता तो सलमान ने की मदद
Advertisement

जब शराब पीकर सड़क पर सो गए Alia Bhatt के पापा, नशे में भूल बैठे घर का पता तो सलमान ने की मदद

Mahesh Bhatt battled alcoholism: महेश भट्ट ने खुलासा किया कि एक बार तो उन्होंने इतनी ज्यादा पी ली थी कि उन्होंने फुटपाथ पर रात गुजारी थी. फिल्ममेकर ये भी बोले कि शराब की लत से दूर होने का समय तब आया जब वो पिता बने. 

जब शराब पीकर सड़क पर सो गए Alia Bhatt के पापा, नशे में भूल बैठे घर का पता तो सलमान ने की मदद

Mahesh Bhatt Personal Life: बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी कभी अल्कोहलिज्म से जूझ चुके हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने अरबाज खान के चैट शो 'द इनविंसिबल' के नए एपिसोड में किया.महेश भट्ट ने खुलासा किया कि एक बार तो उन्होंने इतनी ज्यादा पी ली थी कि उन्होंने फुटपाथ पर रात गुजारी थी. फिल्ममेकर ये भी बोले कि शराब की लत से दूर होने का समय तब आया जब वो पिता बने. उनकी बेटी शाहीन के जन्म ने उन्हें बदलकर रख दिया. महेश भट्ट की इन बातों को सुनकर अरबाज ने कहा, आप एक बार हमारे घर पार्टी में आए थे. आपने इतनी पी ली थी कि हमारे पिता जी (सलीम खान) ने कहा कि इन्हें घर जाना है. हमने आपको कैब से ले जाने का इंतजाम किया लेकिन आपको अपने घर का पता याद नहीं था. हम भी बहुत एम्बेरेस थे लेकिन हंसी भी आ रही थी. फिर मैं और सलमान आपको घर छोड़ने गए.

महेश भट्ट ने शराब की लत से जूझने का एक और किस्सा बताते हुए कहा, एक दिन, मैं जागा और मैंने देखा कि मैं जेवीपीडी स्कीम की फुटपाथ पर हूं. मुझे बाद में समझ आया कि मैं किसी पार्टी में गया था और फिर यहां से आते वक्त नशे में रोड पर ही सो गया. फिर मैं घर गया, मैं सोनी के साथ रहता था. उसने मुझसे पूछा-क्या हुआ तुम्हें? मैंने कहा-पता नहीं, मैं अल्कोहलिक हो गया हूं.

फिर एक चमत्कार हुआ. मेरे घर पहली बेटी शाहीन का जन्म हुआ. जब मैं अस्पताल गया, मैंने उसे अपने हाथों में लिया और उसे चूमने के लिए आगे बढ़ा तो मुझे लगा कि ये शराब की गंध नहीं झेल पाएगी, तब मुझे इस बात ने अंदर से झंकझोर दिया और मैंने शराब की लत से छुटकारा पाने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया.बता दें कि शाहीन के बाद महेश के घर आलिया भट्ट का जन्म हुआ था. सोनी राजदान उनकी दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले महेश की लॉरेन ब्राइट से शादी हुई थी जिससे वो दो बच्चों के पिता बने थे जिनके नाम राहुल और पूजा भट्ट हैं. 

Trending news