जब गुस्से में Nutan ने संजीव कुमार को सेट पर मार दिया था थप्पड़, ये थी वजह!
trendingNow11825237

जब गुस्से में Nutan ने संजीव कुमार को सेट पर मार दिया था थप्पड़, ये थी वजह!

Nutan Sanjeev Kumar Movies: कहते हैं कि एक बार नूतन को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने अपने को-स्टार रहे एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) को जोरदार चांटा मार दिया था.

जब गुस्से में Nutan ने संजीव कुमार को सेट पर मार दिया था थप्पड़, ये थी वजह!

Nutan Slapped Sanjeev Kumar: नूतन (Nutan) अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस थीं. नूतन ने कई शानदार फिल्मों में काम किया था जिनमें सौदागर, मिलन, कर्मा, खानदान, तेरे घर के सामने, दिल ने फिर याद किया आदमी शामिल हैं. नूतन से जुड़ा एक किस्सा बेहद पॉपुलर है. कहते हैं कि एक बार नूतन को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने अपने को-स्टार रहे एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) को जोरदार चांटा मार दिया था. क्या था पूरा माजरा ? और किस वजह के चलते नूतन को इतना गुस्सा आ गया था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

फिल्म 'देवी' की शूटिंग के दौरान का है वाकया 

बताते हैं कि संजीव कुमार और नूतन साल 1969 में आई फिल्म देवी में साथ-साथ काम कर रहे थे. कहते हैं कि नूतन और संजीव कुमार के बीच अच्छी दोस्ती थी लेकिन एक बार फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते नूतन अपना आपा खो बैठीं थीं. कहते हैं कि फिल्म देवी के सेट्स पर एक बार नूतन एक मैगजीन पढ़ रहीं थीं जिसमें उनके और संजीव कुमार के अफेयर को लेकर कुछ छपा था. बताते हैं कि जल्द नूतन को पता चल गया था कि इस खबर के पीछे संजीव कुमार का ही हाथ है. यह पता चलते ही नूतन ने एक दिन भरे सेट पर संजीव कुमार को थप्पड़ मार दिया था. 

fallback

नूतन की शादीशुदा लाइफ में आ गया था तूफान 

असल में नूतन पहले से ही शादीशुदा थीं, उनकी शादी  नेवी ऑफिसर रजनीश बहल के साथ हुई थी. हालांकि, जब संजीव कुमार और नूतन के अफेयर वाली खबर छपी तो इसका गलत असर एक्ट्रेस के पारिवारिक जीवन पर भी पड़ा था. खुद एक इंटरव्यू में नूतन ने इस बारे में खुलकर बताया था. बहरहाल, आपको बता दें कि 21 फरवरी, 1991 को नूतन का महज 54 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Trending news