जब शादी का रिश्ता लेकर हेमा के घर पहुंच गए संजीव कुमार, गुस्साए Dharmendra ने ऐसे लिया बदला!
trendingNow11820440

जब शादी का रिश्ता लेकर हेमा के घर पहुंच गए संजीव कुमार, गुस्साए Dharmendra ने ऐसे लिया बदला!

Hema Malini Sanjeev Kumar Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सीता और गीता की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार हेमा से इश्क कर बैठे थे. इसके बाद वो उनके घर शादी का रिश्ता लेकर भी पहुंच गए थे. 

जब शादी का रिश्ता लेकर हेमा के घर पहुंच गए संजीव कुमार, गुस्साए Dharmendra ने ऐसे लिया बदला!

Hema Malini Sanjeev Kumar Affair: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की खूबसूरती पर सिर्फ फैन्स ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स भी फिदा थे. इनमें से एक संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) भी थे जो एक्ट्रेस के प्यार में किसी भी हद तक जाने को तैयार थे और उनसे शादी के दिन रात सपने देखा करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सीता और गीता की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार हेमा से इश्क कर बैठे थे. इसके बाद वो उनके घर शादी का रिश्ता लेकर भी पहुंच गए थे. जब संजीव कुमार हेमा की मां से उनकी बेटी का हाथ मांगने पहुंचे तो उनके अनुभव कुछ अच्छे नहीं रहे.

fallback

हेमा की मां ने उन्हें साफ़-साफ़ कह दिया कि वो अपनी बेटी की शादी अपनी कास्ट में ही करेंगी और उन्होंने उनके लिए एक लड़का भी ढूंढ लिया है. हेमा ने भी अपनी मां की बात मानी और संजीव कुमार से कन्नी काट ली. उधर धर्मेंद्र भी हेमा को चाहते थे तो उन्हें जब संजीव कुमार के बारे में पता चला तो वो आग बबूला हो गए और उन्होंने संजीव कुमार से बदला लेने की ठानी. जब शोले की शूटिंग चल रही थी तो धर्मेंद्र को इस बात का बदला लेने का मौका मिल गया.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने डायरेक्टर रमेश सिप्पी से कह दिया कि फिल्म में कहीं भी हेमा और संजीव कुमार का आमना-सामना किसी सीन में नहीं होना चाहिए और दोनों किसी भी सीन में साथ नहीं दिखने चाहिए. रमेश सिप्पी ने उनकी बात मान ली और इसका नतीजा ये हुआ कि हेमा और संजीव कुमार शोले में कहीं भी साथ दिखाई नहीं दिए. वैसे बता दें कि हेमा से रिश्ता टूटने का बाद संजीव कुमार ने किसी और से शादी नहीं की. 47 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था. वहीं, हेमा ने धर्मेंद्र से 1980 में शादी कर ली थी.

Trending news