Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोली थी पहली पत्नी, वो तो रोज घर आते हैं और...
Advertisement

Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोली थी पहली पत्नी, वो तो रोज घर आते हैं और...

Dharmendra First Wife Prakash Kaur: प्रकाश को धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी से बेहद बुरा लगा था लेकिन उन्होंने अपना परिवार टूटने नहीं दिया और धर्मेंद्र से तलाक भी नहीं लिया.

Dharmendra की हेमा से दूसरी शादी पर बोली थी पहली पत्नी, वो तो रोज घर आते हैं और...

Dharmendra Hema Malini Marriage: बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते मशहूर हैं. हेमा मालिनी के साथ उनकी लव स्टोरी जगजाहिर है. दोनों ने फिल्मों में साथ काम करने के बाद 1980 में शादी कर ली थी. ये शादी सुर्ख़ियों में इसलिए आ गई थी क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और उन्होंने हेमा मालिनी (Hema Malini) को दूसरी पत्नी बना लिया था. इस कदम के चलते धर्मेंद्र की काफी किरकिरी भी हुई थी लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से बहुत ही गंभीरता से स्थिति को संभाला. प्रकाश को धर्मेंद्र के इस कदम से बेहद बुरा लगा था लेकिन उन्होंने अपना परिवार टूटने नहीं दिया और धर्मेंद्र से तलाक भी नहीं लिया.

fallback

प्रकाश ने स्टारडस्ट मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में धर्मेंद्र और हेमा की दूसरी शादी पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था,वो अच्छे पति भले ही नहीं थे जबकि वो मेरे प्रति बहुत अच्छे थे लेकिन वो बेहतरीन पिता हैं. बच्चे उनसे बेहद प्यार करते हैं. वो बच्चों को कभी नजरअंदाज नहीं करते. उन्होंने सनी को लॉन्च भी किया. सबको लगता था कि मैंने अपने पति के साथ डील की थी कि मैंने उन्हें हेमा से शादी की इजाजत इसलिए दी क्योंकि उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वो मेरे बेटे को फिल्मों में लॉन्च करेंगे. ये सच नहीं है. ये कैसे संभव है? क्या सनी मेरा बेटा होने के साथ-साथ उनका बेटा नहीं है? क्या वो मेरी तरह उसे प्यार नहीं करते हैं.

fallback

प्रकाश ने आगे कहा, मैं अब अपने दमपर खड़े होने की कोशिश कर रही हूं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया मेरे और मेरे पति के रिश्ते के बारे में क्या सोचती है. वो मेरे बच्चों से मिलने रोज घर आते हैं.  मैं ये नहीं कह सकती कि वो मेरे लिए घर आते हैं लेकिन जरूरी ये है कि वो घर तो आते हैं. हेमा मालिनी के शादीशुदा धर्मेंद्र से शादी के फैसले पर प्रकाश ने कहा, मैं समझ सकती हूं कि हेमा किन हालातों से गुजरी होंगी. उन्हें भी दुनिया और परिवार को चेहरा दिखाना था लेकिन एक पत्नी और मां होने के नाते मैं कभी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखूंगी जो उन्होंने किया.

Trending news