Deepika Padukone New Film: अजय-दीपिका की बनी जोड़ी; लोगों ने कहा गलत कास्टिंग, इस हीरोइन को करना था साइन
Advertisement
trendingNow11487452

Deepika Padukone New Film: अजय-दीपिका की बनी जोड़ी; लोगों ने कहा गलत कास्टिंग, इस हीरोइन को करना था साइन

Deepika Padukone Career: शादी के बाद दीपिका पादुकोण के बाद फिर से एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही हैं. 2023 से वह फिर नियमित अंतराल से पर्दे पर नजर आएंगी. मगर एक फिल्म में अजय देगवन को उनके अपोजिट लिया गया है. कई लोग इसे गलत कास्टिंग बता रहे हैं.

 

Deepika Padukone New Film: अजय-दीपिका की बनी जोड़ी; लोगों ने कहा गलत कास्टिंग, इस हीरोइन को करना था साइन

Deepika Padukone Upcoming Films: दीपिका पादुकोण एक बार फिर से तेजी से फिल्में साइन कर रही हैं. शाहरुख खान के साथ पठान के बाद वह उनके अपोजिट जवान में भी दिखेंगी. फिर उन्होंने ऋतिक रोशन की फाइटर के साथ भी शूटिंग कर दी है. साउथ में प्रभास के साथ फिल्म के अलावा वह अगले महीने रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आएंगी. जबकि हाल में सर्कस के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दीपिका के साथ अपनी चौथी फिल्म अनाउंस कर दी है, जो उनकी सिंघम सीरीज को आगे बढ़ाएगी. इस फिल्म में दीपिका पुलिस इंस्पेक्टर को रोल में दिखेंगी. परंतु खास बात यह है कि इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट डायरेक्टर ने अपने फेवरेट एक्टर अजय देवगन को साइन किया है.

दीपिका नहीं, तो कौन
रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में दीपिका पहली पुलिस अफसर होंगी और रोहित शेट्टी ने आज यह भी अनाउंस किया कि अजय देवगन दीपिका के साथ नजर आएंगे. लेकिन दीपिका के अपोजिट अजय देवगन का नाम घोषित होने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने निराशाजनक प्रतिक्रिया व्यक्त की है. हालांकि कुछ लोगों ने इसे 2022 की सबसे बड़ी खबर बताया, परंतु ट्विटर पर दीपिका को लेकर नेगेटिव कमेंट करने वाले रुके नहीं. किसी को तो सिंघम सीरीज में दीपिका की ही एंट्री पसंद नहीं आई तो किसी ने लिखा कि सिंघम सीरीज की नई फिल्म लेकर सारा उत्साह इस खबर के साथ मर गया कि रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण को लिया है. बेहतर होता कि रोहित शेट्टी अगली सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट सामंथा रूथ प्रभु को साइन करते.

ओवर एक्टिंग की दुकान
एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म फ्लॉप होगी. कब तक इस ओवर एक्टिंग की दुकान को झेलना पड़ेगा. बख्श दो रोहित सर. खैर, यह तीसरा मौका है जब रोहित शेट्टी दीपिका के साथ कोई फिल्म करने जा रहे हैं. इससे पहले शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका को रोहत ने डायरेक्ट किया था. सर्कस में दीपिका कैमियो कर रही हैं. उल्लेखनीय है कि रोहित शेट्टी ने 2011 में सबसे पहले अजय देवगन के साथ सिंघम बनाई थी. 2014 में वह सिंघम रिटर्न्स के साथ लौटे. फिर उन्होंने 2018 में रणवीर सिंह के साथ सिंबा बनाई और 2021 में अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी. इस बीच वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ओटीटी के लिए एक और कॉप ड्रामा बना रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news