जब शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं Sridevi, बोनी कपूर ने पहली पत्नी से तोड़ दी 13 साल पुरानी शादी
Advertisement

जब शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं Sridevi, बोनी कपूर ने पहली पत्नी से तोड़ दी 13 साल पुरानी शादी

Sridevi Boney Kapoor Marriage: श्रीदेवी शादी से पहले ही बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थीं. मोना समझ गईं कि अब कुछ नहीं हो सकता. ऐसे में बोनी ने आनन-फानन में दूसरी शादी कर ली और अपनी पहली शादी तोड़ ली. 

जब शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं Sridevi, बोनी कपूर ने पहली पत्नी से तोड़ दी 13 साल पुरानी शादी

Sridevi Marriage with Boney Kapoor: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) भले ही आ इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी बेहद मशहूर हैं. श्रीदेवी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहा करती थीं. उनका नाम कई सितारों से जुड़ा जिनमें से मिथुन चक्रवर्ती के साथ तो कहा जाता है कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली थी. हालांकि ना कभी श्रीदेवी तो ना कभी मिथुन ने इस गुपचुप शादी के बारे में बात की. उस समय मिथुन पहले से शादीशुदा थे तो श्रीदेवी को उनसे रिश्ता तोड़ना पड़ा. इसके बाद श्रीदेवी की जिंदगी में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने दस्तक दी. श्रीदेवी बोनी की पत्नी मोना की अच्छी सहेली थीं और कहा जाता है कि श्रीदेवी ने बोनी को राखी तक बांधी थी.

fallback

श्रीदेवी पर फिदा हो गए बोनी

बहरहाल, एक समय ऐसा आया जब बोनी श्रीदेवी की खूबसूरती पर फिदा हो गए और उन्हें अपना बनाने की ठान ली. बोनी ने श्रीदेवी को इम्प्रेस करने में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया लेकिन एक्ट्रेस टस से मस नहीं हो रही थीं. ऐसे में जब श्रीदेवी की मां की तबियत खराब हुई तो बोनी ने उनकी दिन रात सेवा की और इस बात से एक्ट्रेस इम्प्रेस हो गईं. इसके अलावा बोनी ने जब फिल्म मिस्टर इंडिया में श्रीदेवी को कास्ट करने की बात कही तो उनकी मां ने कहा कि इसके लिए श्रीदेवी 10 लाख रुपये फीस लेंगी. बोनी ने उन्हें 11 लाख रु. दिए.

fallback

पहली पत्नी को लगा झटका

फिल्म में काम करते-करते श्रीदेवी बोनी के करीब आ गईं. उधर इस बात की खबर बोनी की पत्नी मोना को लग गई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मोना अपने और दोनों बच्चों (अर्जुन और अंशुला) के भविष्य को लेकर चिंतित हो गईं लेकिन तभी एक और चौंकाने वाली खबर उन्हें सुनने को मिली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी शादी से पहले ही बोनी के बच्चे की मां बनने वाली थीं. मोना समझ गईं कि अब कुछ नहीं हो सकता. ऐसे में बोनी ने आनन-फानन में श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली और अपनी पहली पत्नी मोना से 13 साल का रिश्ता तोड़ दिया.  

Trending news