रोज-रोज पति के हाथों पिटने से तंग आ गई थी ये एक्ट्रेस, शादी के 30 साल बाद लिया था तलाक!
Advertisement
trendingNow11596354

रोज-रोज पति के हाथों पिटने से तंग आ गई थी ये एक्ट्रेस, शादी के 30 साल बाद लिया था तलाक!

Rati Agnihotri Personal Life facts: रति अग्निहोत्री ने शादी के 30 साल बाद 2015 में अपने पति अनिल विरवानी से तलाक लिया था. रति ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उनके पति ने उन्हें चाकू मारा था और वे लगातार उनके साथ हिंसा करते आए हैं.

रोज-रोज पति के हाथों पिटने से तंग आ गई थी ये एक्ट्रेस, शादी के 30 साल बाद लिया था तलाक!

Rati Agnihotri Personal Life: बात आज 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) की जिन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ की भी ढ़ेरों फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि रति को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था लेकिन उनके पेरेंट्स इस बात के सख्त खिलाफ थे कि बेटी फिल्मों में काम करे. हालांकि, घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर रति ने ना सिर्फ फिल्मों में काम किया था बल्कि इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह भी बनाने में कामयाब रहीं थीं. हालांकि, फिल्मों में जैसी सफलता रति को मिली थी वैसी उन्हें पर्सनल लाइफ में नहीं मिल सकी थी.

साउथ सिनेमा से किया था ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू 

रति की फिल्मों में एंट्री हिंदी नहीं बल्कि साउथ सिनेमा से हुई थी. रति ने तमिल फिल्म पुथिया वारपुगल और निरम मराठा पूक्कई से फिल्मों में डेब्यू किया था. यह फिल्में साल 1979 में रिलीज हुईं थीं. वहीं, बॉलीवुड में रति की किस्मत चमकी थी साउथ की ही एक फिल्म ‘मारो चरित्र’ के हिंदी रीमेक ‘एक दूजे के लिए’ से. कहते हैं इस फिल्म की रिलीज के बाद रति को ना सिर्फ लोग पहचानने लगे थे बल्कि उन्हें कई फिल्में भी ऑफर हुईं थीं. एक्ट्रेस की चर्चित फिल्मों में शौकीन, कुली, तवायफ, पसंद अपनी अपनी, रिश्ता कागज का और मुझे इंसाफ चाहिए आदि शामिल हैं. 

घरेलू हिंसा का शिकार हुईं थीं रति 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रति अग्निहोत्री ने शादी के 30 साल बाद 2015 में अपने पति अनिल विरवानी से तलाक लिया था. रति ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उनके पति ने उन्हें चाकू मारा था और वे लगातार उनके साथ हिंसा करते आए हैं. रति की मानें तो वे अपने बेटे की खातिर इतने दिनों तक चुप थीं लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से चला गया तब एक्ट्रेस ने तलाक लेना ही बेहतर समझा था.

Trending news