Vimi Death: 34 की उम्र में बेहद दर्दनाक थी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत, ठेले पर रखकर शमशान पहुंचाई गई थी लाश
Advertisement
trendingNow11515134

Vimi Death: 34 की उम्र में बेहद दर्दनाक थी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत, ठेले पर रखकर शमशान पहुंचाई गई थी लाश

आज बात एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसकी लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस विमी (Vimi) की जो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गईं थीं.

 Vimi Death: 34 की उम्र में बेहद दर्दनाक थी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत, ठेले पर रखकर शमशान पहुंचाई गई थी लाश

Vimi Tragic Life Facts: आज बात एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसकी लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस विमी (Vimi) की जो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गईं थीं. हालांकि, आगे चलकर किस्मत ने ऐसी पल्टी मारी कि विमी ना सिर्फ फिल्मों से बाहर हुईं बल्कि बाद में तो उनकी लाइफ इतनी दर्दनाक हो गई थी, जिसके बारे में सुनकर आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे. विमी की पहली फिल्म का नाम ‘हमराज़’ था जो एक सुपर-डुपर हिट फिल्म थी. इस फिल्म में विमी के अपोजिट अपने दौर के फेमस स्टार्स सुनील दत्त, बलराज साहनी और राज कुमार थे. बी. आर चोपड़ा की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘हमराज़’ रिलीज होते ही हिट हो गई थी. 

  1. पति से अलग होने के बाद विमी की लाइफ में जॉली नाम का एक शख्स आया जिसने एक्ट्रेस की लाइफ तबाह करके रख दी थी.

जिंदगी से परेशान थीं विमी
इस फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस विमी के भी खूब चर्चे होने लगे थे. विमी को तब फ़िल्मी मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह मिलने लगी थी जो कि एक बड़ी बात थी. हालांकि, विमी के लिए यह चार दिन की चांदनी कभी ना ख़त्म होने वाले गहरी काली रात में बदलने वाली थी. असल में, फिल्म हमराज़ के बाद आई विमी की सभी फ़िल्में जैसे- पतंगा, वचन और आबरू आदि बुरी तरह से फ्लॉप हुईं थीं. नतीजा ये हुआ कि विमी को फ़िल्में मिलना बंद हो गईं. विमी शादीशुदा थीं और ख़बरों की मानें तो उनके ससुराल वाले शुरू से ही नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में काम करें. इस बीच जब विमी का करियर ढ़लान पर आया तब वे अपने पति शिव अग्रवाल, जो कि कोलकाता के बड़े बिज़नेस थे उनसे अलग हो गईं थीं. 

शराब पीने की लत से बर्बाद हुईं विमी
पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में जॉली नाम का एक शख्स आया जिसने एक्ट्रेस की लाइफ तबाह करके रख दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉली एक ब्रोकर था जिसने एक्ट्रेस का खूब नाजायज़ फायदा उठाया, इस बीच विमी को शराब पीने की लत लग गई थी. कहते हैं कि ख़त्म हो चुके करियर का गम और शराब की लत विमी की मौत की वजह बनी थी. महज 34 साल की उम्र में विमी की जब मौत हुई तो उन्हें चार कंधे तक नसीब नहीं हुए थे. ख़बरों की मानें तो एक्ट्रेस की लाश को ठेले पर शमशान ले जाया गया था. उनके अंतिम संस्कार में परिवार भी शामिल नहीं हुआ था. 

Trending news