Bobby Deol South Debut: बाबा निराला बनेंगे औरंगजेब, कोहिनूर से रोचक कनेक्शन है साउथ की इस कहानी का
Advertisement
trendingNow11499944

Bobby Deol South Debut: बाबा निराला बनेंगे औरंगजेब, कोहिनूर से रोचक कनेक्शन है साउथ की इस कहानी का

Bobby Deol as Aurangzeb: बॉबी देओल ने साउथ में डेब्यू करने में सफलता पा ली है. उनकी पहली फिल्म साउथ के सुपर स्टार पवण कल्याण के साथ होगी. इस ऐतिहासिक फिल्म में बॉबी मुगल बादशाह औरंगजेब के रोल में दिखेंगे और कहानी का कनेक्शन बेशकीमती कोहिनूर हीरे से जुड़ा होगा. जानिए विस्तार से...

 

Bobby Deol South Debut: बाबा निराला बनेंगे औरंगजेब, कोहिनूर से रोचक कनेक्शन है साउथ की इस कहानी का

Bobby Deol Historical Movie: बॉलीवुड की डूबती फिल्मों के बीच यहां के एक्टर साउथ में जगह तलाश रहे हैं. यहां हीरो से कम रोल नहीं स्वीकार करने वाले एक्टर साउथ की फिल्मों में साइड रोल या कैरेक्टर रोल करने के लिए राजी हैं. हाल के वर्षों में वेबसीरीज आश्रम में बाबा निराला के रूप में कमबैक करके नए सिरे से शोहरत बटोरने वाले बॉबी देओल ने भी साउथ का रास्ता ढूंढ लिया है. वह अगले साल तेलुगु पीरियड ड्रामा हरि हर वीर मल्लू में मुगल बादशाह औरंगेजब की भूमिका निभाते नजर आएंगे. मेकर्स ने शनिवार को इसकी घोषणा की. पहले यह रोल बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल निभाने वाले थे, मगर उनकी जगह अब बॉबी देओल आ गए हैं.

तलाश थी इस मौके की
निर्देशक कृष की इस फिल्म में तेलुगु स्टार पवन कल्याण लीड रोल में हैं. उनकी हीरोइन के रूप में निधि अग्रवाल नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है और बॉबी औरंगजेब की भूमिका निभाने के लिए वहां पहुंच चुके हैं. फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे लोग बॉबी का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. बॉबी का साउथ के सिनेमा में यह पहला कदम है और यह पैन-इंडिया फिल्म होगी. 53 बरस के बॉबी ने कहा कि वह साउथ में काम करने का मौका तलाश रहे थे और सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ औरंजगेब की भूमिका करते हुए बहुत उत्साहित हैं. यह फिल्म 2023 में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी.

डायरेक्टर का बॉलीवुड कनेक्शन
हरी हर वीर मल्लू 17वीं सदी में मुगल काल की कहानी है. यह कहानी बागी वीर मल्लू की है, जो औरंगजेब के पास सुरक्षित दुनिया के सबसे कीमती हीरो कोहिनूर को चुराने के लिए निकलता है. फिल्म में पहले मुगल बादशाह औरंगजेब की बहन रोशन आरा के रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस को साइन किया गया था मगर अपनी व्यस्तताओं की वजह से वह फिल्म से अलग हो गईं. खबर है कि उनकी जगह अब नर्गिस फाखरी ने ली है. पवन कल्याण का यह पहला पैन-इंडिया प्रोजेक्ट है. मेकर्स ने इस साल दो सितंबर को उनके जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक लॉन्च किया था. फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है. निर्देशक कृष इससे पहले बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ गब्बर इज बैक बना चुके हैं. जबकि कंगना रनौत की मणिकर्णिका उन्होंने विवादों के चलते बीच में छोड़ दी थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news