इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Bobby Deol लेकिन ऐन मौके पर धर्मेंद्र बन गए लव स्टोरी में विलेन
Advertisement

इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Bobby Deol लेकिन ऐन मौके पर धर्मेंद्र बन गए लव स्टोरी में विलेन

Bobby Deol Neelam Love story: बॉबी कभी एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों सनी देओल के फिल्म के सेट पर मिले और धीरे- धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन धर्मेंद्र को ये रिश्ता मंजूर नहीं था

इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Bobby Deol लेकिन ऐन मौके पर धर्मेंद्र बन गए लव स्टोरी में विलेन

Bobby Deol Neelam Break Up: बॉबी देओल (Bobby Deol) का जन्म एक फिल्मी परिवार में हुआ था और इस वजह से एक्टिंग के तरफ उनका झुकाव हमेशा से था. एक्टर बनने का सपना लेकर बॉबी ने भले उनके पिता धर्मेंद्र की मदद से फिल्मों में एंट्री ली लेकिन अपनी एक्टिंग और मेहनत से एक सक्सेसफुल एक्टर बने.  कुछ समय बाद बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिलने के वजह से बॉबी देओल ने फिल्मों से दूरी बना ली. लेकिन 2018 में उन्होंने फिर से कमबैक किया. बॉबी को उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक तब मिला जब उन्हें रेस 3 में काम करने का मौका मिला. अपने 27 साल के करियर में बॉबी ने सिर्फ 5 हिट फिल्में दी है. बॉबी ने काफी स्ट्रगल किया और इसी वजह से बॉलीवुड में आए न्यू कमर्स को बॉबी हमेशा सपोर्ट करते हैं. वो चाहते है कि यंग जेनरेशन पढ़ाई को अपनी पहली प्रायोरिटी रखे. 

विजय सिंह देओल उर्फ बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1969 को एक पंजाबी जाट फैमिली में हुआ था. उनके पिता धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया के नामी हस्ती हैं. अपने भाई बहनों के साथ फिल्मी माहौल में पले बढ़े बॉबी देओल हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहते थे. धर्मेंद्र और सनी देओल के मदद से बॉबी देओल ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा. फिल्मों में लीड रोल करने से पहले से ही बॉबी ने 10 साल की उम्र में ही फिल्म धर्म वीर में चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया हैं. बॉबी देओल की पहली फिल्म 1995 में आई बरसात थी. इस फिल्म से उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ काम किया था जो कि हिट साबित हुई. उन्हें फिल्म के दौरान काफी चोट भी आई थी. इस फिल्म के लिए बॉबी को बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद बॉबी ने काफी सारे फिल्मों में काम किया.

बॉबी कभी एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों सनी देओल के फिल्म के सेट पर मिले और धीरे- धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन धर्मेंद्र को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस उनकी बहु बने.यही वजह है कि बॉबी ने नीलम से ब्रेक अप कर लिया. 1996 में बॉबी ने तान्या आहूजा से शादी की थी जो कि एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं.

Trending news