Bhumika Chawla: कपिल शर्मा का शो नहीं देता है यह गारंटी, सलमान की हीरोइन ने सुनाई खरी-खरी...
Advertisement

Bhumika Chawla: कपिल शर्मा का शो नहीं देता है यह गारंटी, सलमान की हीरोइन ने सुनाई खरी-खरी...

The Kapil Sharma Show: भूमिका चावला को 20 साल पहले तब पहचान मिली थी, जब वह साल 2003 में सलमान के अपोजिट फिल्म तेरे नाम में नजर आई थीं. हाल में वह फिर सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान में दिखीं. उन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी के बारे में ऐसी बात कही, जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

Bhumika Chawla: कपिल शर्मा का शो नहीं देता है यह गारंटी, सलमान की हीरोइन ने सुनाई खरी-खरी...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: कई लोग इस बात को कह चुके हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इस बात की गारंटी नहीं देता कि वहां जाकर प्रमोशन करने से फिल्म हिट हो जाएगी. लेकिन अब एक्ट्रेस भूमिका चावला ने एक दूसरी गारंटी बात कही है. ईद पर रिलीज हुई हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भूमिका चावला फिल्म में सलमान की गर्लफ्रेंड बनीं पूजा हेगड़े की भाभी का रोल निभा रही हैं. परंतु फिल्म के प्रमोशन में किसी का भाई किसी की जान के कलाकारों के साथ उन्हें द कपिल शर्मा शो में नहीं बुलाया गया था. जबकि सलमान खान, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, और विनाली भटनागर इस कॉमेडी शो में पहुंचे थे. एक मीडिया इंटरव्यू में भूमिका चावला ने माना कि शो में आमंत्रित नहीं किए जाने से उन्हें बुरा महसूस हुआ.

ये है कैलकुलेशन
भूमिका ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इसे शो को कब शूट किया गया था. लेकिन हो सकता है कि उनकी कोई रणनीति रही होगी. मुझे एक सेकंड के लिए बुरा लगा था, परंतु फिर मुझे महसूस हुआ कि व्यंकटेश सर भी वहां नहीं हैं. हम फिल्म में एक कपल हैं. ऐसे में मैंने अपना कैलकुलेशन किया कि चूंकि उन्हें नहीं बुलाया गया था, तो मैं अकेले क्या करूंगी. उन्होंने फिल्म के तीन युवा जोड़ों को बुलाया. फिर मैंने खुद से कहा कि ठीक है. भूमिका ने कहा कि उन्हें एक सेकंड के लिए कुछ बुरा लगता है, मगर वह जल्द ही इसे भुला देती हैं और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखती.

यह भी गारंटी नहीं
इसके बाद भूमिका ने एक अहम बात कही कि मुझे पता है कि द कपिल शर्मा शो मुझे कोई फिल्म नहीं दिला सकता है. अगर मुझे मेरा पीआर करना है, तो वह मैं खुद कर सकती हूं. लेकिन पीआर भी किसी एक्टर को फिल्म मिलने की गारंटी नहीं है. भूमिका ने कहा कि अगर मुझे यह गारंटी हो कि कपिल शर्मा के शो में जाने से मुझे मेरी अगली फिल्म मिलेगी, तो मैं आज ही उन्हें कॉल करके बोलूंगी कि प्लीज मुझे मेरे शो में बुला लो. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों इस बात की खूब चर्चा थी कि एक समय भूमिका फिल्म तेरे नाम में सलमान खान की हीरोइन थीं, जबकि आज वह उनकी फिल्म में उनसे बड़ी उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं.

 

Trending news