Ayushmann Khurrana Film: आयुष्मान की यह फिल्म थियेटरों में हो गई थी रिजेक्ट; अब आ रही ओटीटी पर, ये है डेट
Advertisement

Ayushmann Khurrana Film: आयुष्मान की यह फिल्म थियेटरों में हो गई थी रिजेक्ट; अब आ रही ओटीटी पर, ये है डेट

Ayushmann Khurrana Carrer: 2022 से पहले आयुष्मान खुराना का करियर रॉकेट की तरह आकाश में सीधा बढ़ रहा था, परंतु पिछले साल उसमें ब्रेक लग गया. कामयाबी के घोड़े पर सवार आयुष्मान ने एक के बाद एक तीन फ्लॉप फिल्में दीं. एक-एक कर ये फिल्में अब ओटीटी पर आ रही हैं.

 

Ayushmann Khurrana Film: आयुष्मान की यह फिल्म थियेटरों में हो गई थी रिजेक्ट; अब आ रही ओटीटी पर, ये है डेट

New Film On OTT: 2022 में दर्शकों ने साफ कर दिया कि थियेटरों में तभी बॉलीवुड फिल्में देखे जाएंगे जब वह उन्हें ओरीजनल कंटेंट देगा. वह भी ऐसा कंटेंट जो या तो लार्जर दैन लाइफ एक्सपीरियंस दे या फिर उनकी जिंदगी के सुख-दुख की कहानी हो. इस चक्कर में कई फिल्म समीक्षकों के अनुमान भी गलत साबित हो गए और ऐसी फिल्में टिकट खिड़की पर फ्लॉप हो गईं, जिन्हें उन्होंने हाई रेटिंग दी थीं. ऐसी ही फिल्मों में आयुष्यमा खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो भी थी, जिसे दर्शकों ने रिजेक्ट कर दिया था. अब यह फिल्म नए साल में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

हीरो से हुआ मर्डर
कई लोगों का मानना है कि आयुष्मान की यह फिल्म बिल्कुल ओरीजनल आइडिये पर आधारित थी. फिल्म बॉलीवुड के एक ऐसे हीरो मानव (आयुष्मान खुराना) की कहानी थी, जो पर्दे पर जबर्दस्त एक्शन सीन करता है. लेकिन हरियाणा में शूटिंग के दौरान उसके हाथों गलती से एक रसूखदार आदमी भूरा (जयदीप अहलावत) के भाई का खून हो जाता है. मानव वहां से निकल कर लंदन भागता है और भूरा उसके पीछे. भूरा अपने भाई की मौत के बदले में मानव का कत्ल करना चाहता है. इसके आगे की कहानी मानव और भूरा की रेस की है. लेकिन कुछ रोचक और चौंकाने वाले ट्विस्ट-टर्न आते हैं. फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में कोई हीरोइन नहीं थी मगर मलाइका अरोड़ा का आइटम डांस था.

यहां देख सकेंगे आप
अगर आप बॉलीवुड में बनी किसी थोड़ी अलग तरह की फिल्म देखना चाहते हैं या आयुष्मान खुराना के फैन हैं तो द एक्शन हीरो देख सकते हैं. यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है. खबर है कि इसके ओटीटी अधिकार नेटफ्लिक्स इंडिया ने खरीदे हैं और वह अपने प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म 27 जनवरी को रिलीज करने जा रहा है. 2022 में आयुष्मान की तीन फिल्में रिलीज हुईं मगर तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. ये फिल्में थीः अनेक, डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो. नए साल में आयुष्मान को उम्मीद है कि एक बार फिर से उनकी पारी जमेगी. जल्द ही वह ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे. जिसमें अनन्या पांडे उनकी हीरोइन रहेंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news