Amala Paul Debut: साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने रखा बॉलीवुड में कदम, अजय देवगन के अपोजिट आएंगी नजर
Advertisement

Amala Paul Debut: साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने रखा बॉलीवुड में कदम, अजय देवगन के अपोजिट आएंगी नजर

Amala Paul In Bollywood: साउथ की हीरोइनें लगातार बॉलीवुड में आ रही हैं. फिल्मों को पैन-इंडिया लुक देने के लिए निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में ले रहे हैं. रश्मिका मंदाना, सामंथा, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत सिंह, श्रिया सरन, तापसी पन्नू, नयनतारा जैसी अभिनेत्रियों के बाद एक और नाम जुड़ रहा है, अमला पॉल.

 

Amala Paul Debut: साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने रखा बॉलीवुड में कदम, अजय देवगन के अपोजिट आएंगी नजर

Ajay Devgn Movie Bhola Shooting: बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों को अब पैन-इंडिया बनाने की कोशिशों में लगे हैं. यही वजह है कि साउथ के चर्चित चेहरों को हिंदी फिल्मों में लिया जा रहा है. इसी कड़ी में नया नाम है एक्ट्रेस अमला पॉल का. तमिल-तेलुगु-मलयालम फिल्मों की यह प्रसिद्ध अभिनेत्री अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म भोला से अमला पॉल हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेंगी. खबर है कि अमला ने अजय देवगन की फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. बनारस में फिल्म का एक हिस्सा शूट हो रहा है और अमला ने इसमें हिस्सा लिया. इसी शूटिंग में अभिषेक बच्चन भी पहुंचे. खबर है कि अभिषेक और अमला फिल्म में विशेष रोल निभा रहे हैं.

बनीं बनारस की बेटी
फिल्म में अमला पॉल का किरदार तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि वह भोला में बनारसी युवती का रोल निभा रही हैं. बनारसी युवती के रूप में अमला पॉल की शूटिंग का पहला लुक भी उस समय लोगों ने देखा, जब वह स्कूटी चलाते हुए कैमरे के सामने नजर आई थीं. फिल्म में अजय देवगन और तब्बू अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. कैथी 2019 में रिलीज हुई थी और तभी अजय देगवन को यह इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने इसके रीमेक राइट खरीद लिए थे. हिंदी में उन्होंने इसका टाइटल भोला इसलिए रखा गया है क्योंकि कहानी जिस किरदार के आसा-पास घूमती है, उसका नाम भोला है. फिल्म जेल से छूटे भोला की कहानी बताती है. भोला जेल से निकल कर अपनी बेटी से मिलने जा रहा है, लेकिन उसके लिए यह सफर आसान नहीं होता.

अर्थ की तर्ज पर वेब सीरीज
अमला पॉल के लिए हालांकि यह हिंदी फिल्मों में डेब्यू है, लेकिन हिंदी के दर्शकों ने उन्हें 2022 की शुरुआत में महेश भट्ट की वेबसीरीज रंजिश ही सही में देखा था. सीरीज वूट सिलेक्ट पर है. भट्ट की चर्चित फिल्म अर्थ की कहानी की तर्ज पर बनी यह सीरीज कुछ खास परफॉर्म नहीं कर सकी और शुरुआती दिनों के बाद किसी को याद नहीं रही. अर्थ की कहानी महेश भट्ट और एक्ट्रेस परवीन बाबी के रिश्तों पर आधारित बताई जाती है. सीरीज में अमला ने परवीन बाबी पर आधारित फिल्म अभिनेत्री का रोल निभाया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news