Drishyam 2 On OTT: अजय देवगन की यह हिट फिल्म अभी नहीं देखी आपने, तो अब है ओटीटी पर सामने
Advertisement
trendingNow11530006

Drishyam 2 On OTT: अजय देवगन की यह हिट फिल्म अभी नहीं देखी आपने, तो अब है ओटीटी पर सामने

Ajay Devgn Movie: अजय देवगन को 2022 में रनवे 34 और थैंक गॉड से झटके लगे थे मगर जाते-जाते साल उन्हें फिर सफलता के शिखर पर पहुंचा गया. उनकी फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. फिल्म अब ओटीटी पर उपलब्ध है और सब्सक्राइबर्स इसे फ्री में देख सकते हैं.

 

Drishyam 2 On OTT: अजय देवगन की यह हिट फिल्म अभी नहीं देखी आपने, तो अब है ओटीटी पर सामने

Ajay Devgn Career: 2022 में जो हिंदी फिल्में सचमुच दर्शकों में लोकप्रिय हुईं उनमें द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 के बाद अजय देवगन की दृश्यम 2 का नाम लिया जा सकता है. फिल्म का कंटेंट दर्शकों को खींच रहा है और नवंबर 2022 में रिलीज हुई दृश्यम 2 कई थियेटरों में आज भी यह चल रही है. बावजूद इसके ओटीटी के दर्शकों के लिए अच्छी खबर यह है कि फिल्म को वे घर बैठे टीवी या मोबाइल स्क्रीन पर देख सकते हैं. वह भी फ्री क्योंकि कुछ दिनों पहले तक इसके लिए अलग से 199 रुपये चुकाने पड़ रहे थे. अतः अगर आप इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार  कर रहे थे तो इंतजार खत्म हो चुका है. आप यह फिल्म देख सकते हैं.

अब है रेंट फ्री
2015 में आई दृश्यम की यह सीक्वल अब अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है. फिल्म यूं तो प्राइम पर दिसंबर 2022 के आखिरी दिनों में ही आ गई थी परंतु तब यह रेंट पर उपलब्ध थी. यानी देखने के लिए इसके लिए लोगों को 199 रुपये खर्च करने पड़ रह थे. ओटीटी को नए साल में फिल्म से काफी रिवेन्यू प्राप्त हुआ, मगर अब प्लेटफॉर्म ने यह फिल्म 12 जनवरी से अमेजन प्राइम वीडियो के सारे सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री कर दी है. ऐसे में अब अगर आपके पास इस ओटीटी का सब्सक्रिप्शन है तो दृश्यम 2 आप देख बिना कोई अतिरिक्त पैसा दिए देख सकते हैं. सिनेमाघर की तरह ओटीटी पर भी फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिलने की खबर है.

बंपर हुई कमाई
निर्देशक अभिषेक पाठक की इस क्राइम थ्रिलर में अजय देवगन के साथ तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता  दत्ता अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को अच्छी ओपनिंग लगी थी और रिलीज के छह दिन में ही इसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 330 करोड़ रुपये के ऊपर रहा है और 2022 में यह इंडिया की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही. बॉक्स ऑफिस पर अभी तक यह पैसा बना रही है. फिल्म में विजय सलगांवकर (अजय देवगन) के विरुद्ध आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) के बेटे की हत्या का केस सात साल बाद फिर खुलता है, जिसका नेतृत्व नया आईजी तरुण अहलावत (अक्षय खन्ना) कर रहा है. विजय बचेगा या फंसेगाॽ इस सवाल का जवाब जानने के लिए लोग बहुत उत्सुक नजर आए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news