Aishwarya Rai जैसा रूप, Salman Khan का मिला साथ! फिर भी हसीना नहीं बना पाईं बॉलीवुड में नाम, आज कर रही हैं ये काम
Advertisement

Aishwarya Rai जैसा रूप, Salman Khan का मिला साथ! फिर भी हसीना नहीं बना पाईं बॉलीवुड में नाम, आज कर रही हैं ये काम

Aishwarya Rai Lookalike: ऐश्वर्य राय (Aishwarya Rai) की तरह दिखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्ट्रेस पहली ही फिल्म के बाद गायब हो गई थीं. आइए जानते हैं, स्नेहा (Sneha Ullal) आज क्या कर रही हैं... 

ऐश्वर्या राय और स्नेहा उलाल

Sneha Ullal Left Bollywood After Debut Movie: ऐश्वर्या राय (Aishwaya Rai) जैसी शक्ल, बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सलमान खान (Salman Khan) का साथ मिला लेकिन फिर भी एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal First Movie) बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाईं. स्नेहा को सिर्फ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Duplicate) की कॉपी बताकर पूरी तरह से इंडस्ट्री ने नाकार दिया. स्नेहा उलाल पहली ही फिल्म के बाद गुमनाम हो गईं.  

स्नेहा उलाल की सालों बाद वापसी! 

सलमान खान (Salman Khan Movies) की एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal Movie) ने 10 सालों बाद एक बार फिर से वापसी की है. हाल ही में उन्हें इश्क बेजुबान फिल्म में देखा गया. बता दें स्नेहा (Sneha Ullal SOuth Indian Movies) ने बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम जरूर बनाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

पहली ही फिल्म के बाद गायब क्यों हो गईं स्नेहा? 

स्नेहा उलाल ने सलमान खान (Salman khan and Sneha Ullal)  के साथ पहली फिल्म 'लकी' करने के बाद ही बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो स्नेहा (Sneha Ulaal Disease) ने फिल्म से दूरी इसलिए बना ली थी क्योंकि उन्हें एक गंभीर बीमारी थी. एक्ट्रेस ने खुद 2017 में इस बीमारी के बारे में फैंस को बताया था. स्नेहा को ऑटोइम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई थी. इस बीमारी के कारण वह 30-40 मिनट से ज्यादा खड़ी नहीं पो पाती थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news