काजोल की मम्मी ने Dharmendra को मार दिया था थप्पड़, इस हरकत की वजह से हो गईं थीं बेहद नाराज!
trendingNow11579999

काजोल की मम्मी ने Dharmendra को मार दिया था थप्पड़, इस हरकत की वजह से हो गईं थीं बेहद नाराज!

Dharmendra Tanuja Fight: फिल्म चांद और तारे की शूटिंग के दौरान एक दिन धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते तनुजा उनसे बेहद खफा हो गईं थीं और उन्होंने एक्टर को सीधे एक तमाचा मार दिया था. 

काजोल की मम्मी ने Dharmendra को मार दिया था थप्पड़, इस हरकत की वजह से हो गईं थीं बेहद नाराज!

Dharmendra Movies: बात आज बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) की जो ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. आज हम धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा आपको सुनाने जा रहे हैं. किस्सा कुछ यूं है कि एक बार धर्मेंद्र को काजोल की मम्मी यानी तनुजा ने जोरदार तमाचा लगा दिया था.जी हां, क्या था पूरा माजरा आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

फिल्म चांद और तारे के सेट्स पर हुआ था ये कांड 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वाकया फिल्म चांद और तारे के सेट्स का है. साल 1965 में रिलीज हुई इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ ही एक्ट्रेस तनुजा मुख्य भूमिका में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौर में धर्मेंद्र जहां मस्तमौला और दिलफेंक किस्म के थे वहीं, तनुजा बेहद अनुशासित और गंभीर एक्ट्रेस थीं. धर्मेंद्र तब शादीशुदा थे और उनकी वाइफ प्रकाश कौर बच्चों के साथ अक्सर उनकी फिल्म्स के सेट पर आया करती थीं. प्रकाश और तनुजा अच्छी दोस्त भी थीं. इस बीच फिल्म चांद और तारे की शूटिंग के दौरान एक दिन धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते तनुजा उनसे बेहद खफा हो गईं थीं और उन्होंने एक्टर को सीधे एक तमाचा मार दिया था. 

धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने से चिढ़ गईं थीं तनुजा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने मजाक-मजाक में एक्ट्रेस तनुजा के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. इस बात से तनुजा एक्टर से बेहद खफा हो गईं थीं और उन्हें चांटा मारते हुए कहा था कि, ‘तुम्हें शर्म आना चाहिए मैं तुम्हारी बीवी की दोस्त हूं’. कहते हैं इसके बाद धर्मेंद्र को फौरन ही अपनी गलती का अहसास हो गया था. बताते चलें कि इस घटना के बाद एक्टर ने तनुजा को अपनी बहन बना लिया था.

Trending news