Viral Photos: एक्ट्रेस ने कराया अपने तलाक का फोटोशूट, पैरों से कुचली शादी की फोटो और...
Advertisement

Viral Photos: एक्ट्रेस ने कराया अपने तलाक का फोटोशूट, पैरों से कुचली शादी की फोटो और...

Actress Divorce: अभी तक आपने एक्ट्रेसों की सगाई, शादी और प्रग्नेंसी की तस्वीरें देखी हैं. पंरतु अब एक एक्ट्रेस ने अपने तलाक का जश्न मनाते हुए फोटो शूट कराया है. यह फोटोशूट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि उसके लिए क्या हैं तलाक के मायने. आप भी जानिए...

 

Viral Photos: एक्ट्रेस ने कराया अपने तलाक का फोटोशूट, पैरों से कुचली शादी की फोटो और...

Divorce Photoshoot: इन दिनों अपनी सगाई और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करने का जबर्दस्त फैशन है. तमाम एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के फोटोशूट करवाती हैं. लेकिन अब तमिल सीरियलों की एक अभिनेत्री ने अपने तलाक का जश्न मनाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होते हुए सुर्खियां बटोर रहे हैं. ये तस्वीरें लोगों को हैरान कर रही हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने पति से तलाक के बाद जश्न का फोटोशूट कराया है. अब लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. इन अलग-अलग वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस हाथ में शराब की बोतल लिए है, तो किसी में पति के साथ अपनी शादी की तस्वीर को फाड़ रही है. एक तस्वीर में वह बेफिक्र हंसते हुए हाथों में डायवोर्स बैनर लिए हुए है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

99 समस्याएं और एक पति
तमिल टीवी एक्ट्रेस शालिनी ने हाल में यह फोटोशूट कराया है. शालिमनी टीवी सीरियल मुल्लुम मलारुम और रियलिटी शो सुपर मॉम से प्रसिद्ध हुई थीं. उनकी शादी रियाज नाम के व्यक्ति से कुछ साल पहल हुई थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम रिया है. कुछ महीने पहले शालिनी ने अपने पति पर मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी. अब तलाक मिलने के बाद शालिनी ने फोटोशूट कराते हुए, अपनी जिंदगी में जश्न की तस्वीरें लोगों के बीच शेयर की हैं. एक तस्वीर में शालिनी ने एक पोस्टर थाम रखा है जिस पर लिखा हैः मेरे पास 99 समस्याएं हैं, लेकिन पति के पास एक भी नहीं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि लोग जल्द ही अब अपने डायवोर्स का ऐसे ही जश्न सोशल मीडिया में शेयर करेंगे.

आप खुशी के हकदार हैं
अपनी तस्वीरों के साथ शालिनी ने लिखा कि यह तलाकशुदा लोगों के लिए एक संदेश है, जो महसूस करते हैं कि उनकी आवाज नहीं है. एक खराब शादी को छोड़ देना अच्छा है. आप खुशी के हकदार हैं. अपने आप को कभी कम मत समझिए. अपने जीवन पर अपना नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए जिंदगी में जरूररी बदलाव भी करें. तलाक का मतलब यह नहीं है कि आप जीवन में असफल हैं. यह एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जो जो आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव की ओर ले जाता है. विवाह को छोड़ने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है. मैं इस तलाक को अपनी तरह की सभी बहादुर महिलाओं को समर्पित करती हूं.

 

Trending news