सैफ से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं Amrita Singh, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!
Advertisement

सैफ से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं Amrita Singh, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

Amrita Singh Vinod Khanna Affair: फिल्म बंटवारा की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और अमृता सिंह एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. हालांकि,यहां भी अमृता की बात बन नहीं पाई थी. 

सैफ से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं Amrita Singh, इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

Amrita Singh Marriage: एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों से बटोरी उतनी ही चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हुई थी.अमृता सिंह को लाइफ में सबकुछ होते हुए भी एक सही लाइफ पार्टनर नहीं मिल सका. ऐसा नहीं था कि अमृता को कोई पसंद नहीं आया हो, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से असफल शादी से पहले भी एक्ट्रेस का दिल एक बार नहीं बल्कि तीन बार टूटा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को सबसे पहले सनी देओल (Sunny Deol) से प्यार हुआ था. हालांकि, सनी शादीशुदा थे और ये बात पता चलते ही एक्ट्रेस का दिल टूट गया था. 

 रवि शास्त्री के साथ सीरियस रिलेशन में थीं अमृता 

अमृता सिंह क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ भी सीरियस रिलेशन में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन रवि की शर्त थी कि शादी के बाद अमृता फिल्मों में काम नहीं करेंगीं. कहते हैं ये बात अमृता सिंह को मंजूर नहीं थी और इसी कारण से इनका रिलेशन आगे नहीं बढ़ सका था. बात यहीं ख़त्म नहीं हुई, अमृता सिंह को फिर एक बार प्यार हुआ, इस बार एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) से, जिनके साथ एक्ट्रेस फिल्म बंटवारा में काम कर रहीं थीं. 

इस वजह से नहीं बन पाई विनोद खन्ना के साथ बात 

फिल्म बंटवारा की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और अमृता सिंह एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. हालांकि,यहां भी अमृता की बात बन नहीं पाई थी. असल में विनोद खन्ना पहले से ही शादीशुदा थे वहीं उम्र में भी वे अमृता सिंह से काफी बड़े थे. साथ ही, अमृता की मां रुकसाना सुल्तान को भी ये रिश्ता मंजूर नहीं था. यही वजह रही कि विनोद खन्ना से भी अमृता की शादी नहीं हो सकी थी. बताते चलें कि साल 1991 में अमृता ने सैफ से शादी की थी लेकिन 13 साल बाद ही यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

Trending news