पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता रवनीत बिट्टू भाजपा में शामिल
Advertisement

पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता रवनीत बिट्टू भाजपा में शामिल

Ravneet Bittu Punjab Election: लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के सांसद और दिग्गज नेता रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है.

पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता रवनीत बिट्टू भाजपा में शामिल

Ravneet Bittu Punjab Election: लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के सांसद और दिग्गज नेता रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है. रनवीत बिट्टू पंजाब के जानेमाने नेता हैं. उनका भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ी समस्या खड़ी कर सकता है. पिछले चुनाव में बिट्टू ने कांग्रेस के टिकट से लुधियाना लोकसभा क्षेत्र से बड़ी जीत दर्ज की थी.

पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. भाजपा में शामिल होते समय बिट्टू ने पंजाब के प्रति पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के विशेष लगाव की सराहना की. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में, मैंने देखा है कि पीएम मोदी और अमित शाह को पंजाब से बहुत प्यार है. वे पंजाब के लिए बहुत सारे विकासात्मक कार्य करना चाहते हैं.

बिट्टू ने की पीएम मोदी और शाह की सराहना

बिट्टू ने कहा कि जब भी मैंने पंजाब के मुद्दे उठाए, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने इसे हमेशा सकारात्मक रूप से लिया... हम पंजाब को आगे ले जाना चाहते हैं... जब देश को फायदा हो रहा है, तो पंजाब क्यों पीछे रहे? रवनीत सिंह बिट्टू जनवरी में गठित 27 सदस्यीय पंजाब इकाई की प्रदेश चुनाव समिति में थे.

पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोते हैं बिट्टू

रवनीत सिंह बिट्टू राजनीतिक परिवार से आते हैं. वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और पंजाब के पूर्व मंत्री तेज प्रकाश सिंह के बेटे हैं. बिट्टू के पार्टी में शामिल होने से पहले भाजपा ने घोषणा की थी कि वह पंजाब में आगामी लोकसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी. पंजाब बीजेपी प्रमुख सुनील जाखड़ ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि बीजेपी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है.

Trending news