Lucky Draw Ring: पत्नी की बात मानी तो चमकी किस्मत, वोट डालने पर साहू जी को मिली डायमंड रिंग
Advertisement
trendingNow12239163

Lucky Draw Ring: पत्नी की बात मानी तो चमकी किस्मत, वोट डालने पर साहू जी को मिली डायमंड रिंग

Bhopal Lucky Draw News: गर्मी में वोटर वोट डालने में आलस कर रहे हैं. ऐसे में भोपाल में डायमंड रिंग जैसे गिफ्ट लकी ड्रॉ में देने की प्रशासन की तरकीब रंग लाई. चार लोगों को रिंग और कई लोगों को उपहार दिए गए. 

Lucky Draw Ring: पत्नी की बात मानी तो चमकी किस्मत, वोट डालने पर साहू जी को मिली डायमंड रिंग

Lok Sabha Chunav: भोपाल के योगराज साहू जब मंगलवार को ईवीएम का बटन दबा रहे थे तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि 'बीप' की साउंड से उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आने वाली है. जी हां, कुछ घंटे बाद उन्हें डायमंड की रिंग उपहार में मिल गई. दिलचस्प यह है कि साहू लकी ड्रॉ में भाग नहीं लेना चाहते थे. उनकी पत्नी ने जोर दिया तो वह मान गए और पर्ची छोटे से बॉक्स में डाल दी. 

दरअसल, इस लकी ड्रॉ में भाग लेने के लिए वोटर को अपनी स्याही लगी उंगली दिखानी थी. टोकन पर अपना नाम और फोन नंबर लिखकर लॉटरी बॉक्स में डालना था. कुछ देर बाद साहू को फोन पर बताया गया कि उन्होंने पुरस्कार जीत लिया है. हालांकि यह नहीं बताया गया कि वह क्या है. 

अगला पुरस्कार है डायमंड रिंग

साहू अपनी पत्नी के साथ कुछ ही देर में चार इमली बूथ पहुंच गए. मिक्सर-ग्राइंडर की घोषणा हुई. लोगों ने जश्न मनाया. इसके बाद घोषणा की गई कि अब अगला पुरस्कार है हीरे की अंगूठी. सभी खामोश हो गए. किसी को पता नहीं था कि किसका नाम निकला है. साहू को बाद में लोगों ने बधाई दी. तस्वीर भी ली गई. 

मंगलवार को भोपाल में कुल चार वोटर अपने घर हीरे की अंगूठी लेकर लौटे. मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए चुनाव अधिकारियों ने लकी ड्रॉ का आयोजन किया था. भोपाल के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि लॉटरी प्राइज के तौर पर कुल पांच डायमंड रिंग थी. इसमें से चार शहरी असेंबली क्षेत्र में चार रिंग दी गई. पांचवीं रिंग बंपर ड्रॉ में आज दी जाएगी. 

वोट डालने वालों के लिए पुरस्कारों में हीरे की अंगूठी, वाटर कूलर, घरेलू सामान और रेस्तरां में छूट आदि शामिल थी. हर तीन घंटे में तीन विजेताओं के चयन के लिए ड्रॉ निकाला गया. एक तरफ हीरे की अंगूठी मिली तो कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें टोपी और टीशर्ट से संतोष करना पड़ा.

Trending news