SSC Result 2022: एसएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, ये रहा डायरेक्ट लिंक
Advertisement

SSC Result 2022: एसएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, ये रहा डायरेक्ट लिंक

SSC Result 2022: कर्मचारी चयन आयोग ने आज, 24 मार्च, 2023 को दसवीं/2022 चयन पदों की परीक्षा मैट्रिक स्तर और उच्च माध्यमिक (10 + 2) स्तर के लिए एसएससी चयन पोस्ट अतिरिक्त परिणाम 2022 घोषित किया है। आधिकारिक वेबसाइट - ssc.nic.in.

SSC Result 2022: एसएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, ये रहा डायरेक्ट लिंक

SSC Selection Post Additional Result: जिन उम्मीदवारों का चयन अतिरिक्त परिणाम के माध्यम से अगले चरण की स्क्रूटनी के लिए किया जाता है, उन्हें आवेदन पत्र के साथ हार्ड कॉपी के रूप में सभी सहायक दस्तावेजों की एक प्रति स्पीड पोस्ट के माध्यम से 14 अप्रैल, 2023 तक सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में जमा करनी होगी। स्पीड पोस्ट द्वारा।

How to Download SSC Selection Post Additional Result 2021?

  • रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं. 

  • होमपेज पर मैट्रिक और एचएस के लिए एडिशनल रिजल्ट-1 के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें.

  • अब सेलेक्शन पोस्ट रिजल्ट पर क्लिक करें.

  • अब आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी. यह पीडीएफ फाइल ही आपका रिजल्ट है. 

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

अतिरिक्त उम्मीदवार जिन्हें जांच के अगले फेज के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें शैक्षिक योग्यता (ईक्यू), अनुभव, श्रेणी, आयु, आयु में छूट, आदि (जैसा लागू हो) के संबंध में सभी सहायक दस्तावेजों (स्वप्रमाणित) की एक प्रति जमा करनी होगी. आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि हार्ड कॉपी में अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र के प्रिंट आउट के साथ संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय (ओं) को, जिसमें पोस्ट कैटेगरी है, 3 (तीन) सप्ताह के भीतर यानी 14.04.2023 तक केवल स्पीड पोस्ट द्वारा भेजना है.

आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि उम्मीदवारों को "मैट्रिकुलेशन लेवल" / "उच्च माध्यमिक (10 + 2) लेवल" और "पोस्ट-कैटेंगरी नंबर" का उल्लेख करना है. स्पीड पोस्ट द्वारा संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय (कार्यालयों) को दस्तावेज भेजते समय लिफाफे के टॉप पर. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट देखें या डिटेल्ड नोटिफिकेशन देखें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news