SSC CHSL: क्या एसएससी ने सीएचएसएल वालों के लिए आएगी गुड न्यूज? ट्विटर पर कर रहे ये मांग
Advertisement

SSC CHSL: क्या एसएससी ने सीएचएसएल वालों के लिए आएगी गुड न्यूज? ट्विटर पर कर रहे ये मांग

SSC Application Deadline: कैंडिडेट्स  इस बात को लेकर चिंतित हैं कि वे लगभग 4,500 वैकेंसी के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए आवेदन करने का अवसर खो देंगे.

SSC CHSL: क्या एसएससी ने सीएचएसएल वालों के लिए आएगी गुड न्यूज? ट्विटर पर कर रहे ये मांग

SSC CHSL 2022:  कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा आयोजित संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर परीक्षा (सीएचएसएल) 2022 के उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन पोर्टल ssc.nic.in ठीक से काम नहीं कर रहा है, यह कहते हुए परीक्षा के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ाने के लिए कहा है. परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार, एसएससी सीएचएसएल टियर 1 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख आज 4 जनवरी, 2023 है.

चेक करने पर पता चला कि जिस वेबसाइट पर कैंडिडेट्स को फॉर्म जमा करना है वह सुबह से ही नहीं खुल रही है. इस बात को लेकर चिंतित हैं कि वे लगभग 4,500 वैकेंसी के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए आवेदन करने का अवसर खो देंगे, उम्मीदवारों ने आयोग से टेस्ट के लिए आवेदन करने के लिए और समय देने का अनुरोध करते हुए ट्विटर का सहारा लिया है. यहाँ वे क्या कह रहे हैं.

संदीप नाम के यूजर ने ट्विटर पर एसएससी को टैग करते हुए लिखा है, मैं कल से सीएचएसएल के लिए आवेदन कर रहा हूं लेकिन वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है. कृपया कुछ करें अन्यथा तारीख बढ़ाएं. रमाकांत ने लिखा है सर कृपया ssc chsl 2023 फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दें क्योंकि हम फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं. वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है और मुझे यह फॉर्म भरना है, इसलिए प्लीज सर तारीख बढ़ा दें. मैंने पूरी रात बहुत कोशिश की.

उम्मीदवारों के पूछने के बावजूद, यह संभावना नहीं है कि आयोग आवेदन की समय सीमा बढ़ाएगा. इसने उम्मीदवारों से कहा था कि आखिरी समय की किसी भी परेशानी से बचने के लिए लास्ट डेट से पहले अपने आवेदन को अच्छी तरह से पूरा कर लें. इसके अलावा कॉन्स्टेबल जीडी रजिस्ट्रेशन के दौरान, उम्मीदवारों ने इसी तरह की चिंताओं को उठाया, लेकिन आवेदन की समय सीमा नहीं बढ़ाई गई.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news