RRB NTPC Result Out: रेलवे भर्ती का रिजल्ट जारी, इन लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी!
Advertisement
trendingNow11746022

RRB NTPC Result Out: रेलवे भर्ती का रिजल्ट जारी, इन लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी!

RRB NTPC Result 2023: रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले यहां दिए गए आधिकारिक लिंक पर जाएं.

RRB NTPC Result Out: रेलवे भर्ती का रिजल्ट जारी, इन लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी!

RRB NTPC Level 6 5 3 2 Result: रेलवे भर्ती बोर्ड ने NTPC (CEN 1/2019) के रिजल्ट की घोषणा करना शुरू कर दिया है. उम्मीदवार अपने संबंधित आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर जा सकते हैं और सेलेक्शन स्टेटस चेक कर सकते हैं. आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

आरआरबी चंडीगढ़ की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, कैंडिडेट्स का चयन सीबीटी 1 और सीबीटी 2, सीबीएटी (स्टेशन मास्टर के लिए) और सीबीटीएसटी (कैटेगरी 4, 5, 10 और 11 पदों के लिए) में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया है, जिसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट होना है. रिजल्ट नोटिस में सेलेक्टेड कैंडिडेट्स के रोल नंबर और नाम प्रकाशित किए गए हैं.

How to check RRB NTPC result 2023

  • रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले नीचे दिए गए आधिकारिक लिंक पर जाएं.

  • अब आपके सामने RRB की ऑफिशियल वेबसाइट खुल जाएगी. 

  • अब यहां आप अपने रोल नंबर और नाम  से एनटीपीसी रिजल्ट चेक कर पाएंगे.

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "यह रिजल्ट प्रोविजनल है और किसी भी तरह से रेलवे में नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों को कोई अधिकार नहीं देता है. यह आरआरबी किसी भी अनजान त्रुटि / टाइपिंग गलती के मामले में रिजल्ट को रद्द / संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है. बाकी वैकेंसी के कारण उत्पन्न होने वाली डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के अगले राउंड के लिए योग्य अतिरिक्त उम्मीदवारों को बुलाकर मेडिकल अनफिट / लेवल आउट / अनुपस्थिति / अस्वीकृत मामलों को भरा जाएगा." रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://indianrailways.gov.in/railwayboard/view_section.jsp?lang=0&id=0,... है. अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट देखें.

Trending news