Advertisement
trendingPhotos1388882
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: जब स्पोर्ट्स शूज और लोअर में सड़क पर निकल पड़ीं टीना डाबी, पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़; जानिए क्या थी वजह

IAS Tina Dabi: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर गांधी सप्ताह कार्यक्रमों के तहत को जिला अहिंसा प्रकोष्ठ द्वारा गडसीसर सर्किल से हनुमान सर्किल गांधी दर्शन तक प्रातः 7 बजे पीस मैराथन का आयोजन किया गया. इस पीस मैराथन को जिला कलक्टर टीना डाबी ने हरी झंडी दिखाकर गडसीसर चौराहा से रवाना किया.

1/6

जिला कलक्टर टीना डाबी और जिला अहिंसा प्रकोष्ठ के संयोजक उम्मेद सिंह तंवर के नेतृत्व में पीस मैराथन में बड़ी संख्या में महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं, अलग अलग विभागों के अधिाकरी/कर्मचारी, सीमा सुरक्षा बल, पुलिस, नागरिक सुरक्षा के जवानों सहित आम लोगों ने हिस्सा लिया. 

2/6

इस पीस पैराथन के समापन पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला कलक्टर टीना डाबी ने महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने और उनके जीवन से शिक्षा ग्रहण करने का आह्वान किया.

3/6

इस अवसर पर जिला अहिंसा प्रकोष्ठ के संयोजक उम्मेद सिंह तंवर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पहली बार गांधीजी के कृतित्व और व्यक्तित्व से युवा पीढ़ी को रूबरू करवाने के लिए इस तरह का आयोजन करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस तरह के आयोजनों से गांधीजी के विचार आमजन तक पहुंचते हैं. उन्होंने पीस मैराथन के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया.

4/6

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी श्री दौलतराम चौधरी, सहायक निदेशक लोक सेवाएं श्री सांवरमल रेगर, महिला आयोग के सदस्य श्री अंजना मेघवाल, जिला शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र शर्मा, नगरपरिषद् जैसलमेर के आयुक्त शशिकांत शर्मा, जिला खेल अधिकारी राकेश विश्नोई, तहसीलदार निर्भयाराम सहित बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी, छात्र-छात्राएं, स्वयंसेवी संस्थओं के प्रतिनिधि सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे. 

5/6

टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं. IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वो उन IAS अफसरों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान और बड़ी फैन फॉलोइंग है.

6/6

इसी साल टीना डाबी IAS प्रदीप गवांडे से शादी के बाद काफी चर्चा में रहीं. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़