ONGC Vacancy 2024: ओएनजीसी में बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानिए कौन कर सकता है आवेदन
Advertisement
trendingNow12298863

ONGC Vacancy 2024: ओएनजीसी में बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

ONGC Vacancy 2024: ओनजीसी में वैकेंसी निकली है. सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो इतना अच्छा नौका अपने हाथ से न जाने दें. यहां इस भर्ती से जुड़ी डिटेल्स चेक करके आप इन पदों पर आवेदन करने के बारे में सोच सकते हैं.

ONGC Vacancy 2024: ओएनजीसी में बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

ONGC Recruitment 2024: ओनजीसी (ONGC) में वैकेंसी निकाली गई है. संगठन को कुछ रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स की जरूरत है, जिसके लिए तलाश जारी है. ऐसे में सरकारी नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए यह एक शानदार अपॉर्चुनिटी हो सकती है.

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, फिजिशियन, सर्जन और होम्योपैथी डॉक्टर के पद भरे जाएंगे. ओएनजीसी ने देशभर में अपने ऑफिसों में इन तमाम रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. 

ओनजीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स चेक कर सकते हैं. इसके बाद योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

आवेदन की लास्ट डेट
ओएनजीसी के इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 23 जून तक आवेदन कर सकते हैं. 

इतने पदों पर की जाएंगी नियुक्तियां
ओएनजीसी में की इस वैकेंसी के तहत कुल 262 पदों पर भर्तियां की जाएगी. यहां जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, फिजिशियन, सर्जन और होम्योपैथी डॉक्टर के पदों पर बहाली की जाएगी. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर और इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले युवाओं के लिए पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से बैचलर ऑफ मेडिसिन एंड बैचलर ऑफ सर्जरी (MBBS) की डिग्री होनी चाहिए.
फिजिशियन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास  MD (जनरल मेडिसिन) की डिग्री होनी चाहिए.
सर्जन पदों के लिए MS (जनरल सर्जरी) डिग्री होनी चाहिए.
डॉक्टर बैचलर ऑफ होम्योपैथिक मेडिसिन एंड सर्जरी (BHMS) की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार होम्योपैथी डॉक्टर के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे होगा चयन
ओएनजीसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सिलेक्शन योग्यता मूल्यांकन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

Trending news