IAS Tina Dabi: जनता क्यों देख रही टीना डाबी के इस वीडियो को, 20 लाख लोगों ने इसमें क्या देखा?
Advertisement
trendingNow11580298

IAS Tina Dabi: जनता क्यों देख रही टीना डाबी के इस वीडियो को, 20 लाख लोगों ने इसमें क्या देखा?

IAS Tina Dabi Viral Video: टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. किसी जिला के डीएम के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. 

IAS Tina Dabi: जनता क्यों देख रही टीना डाबी के इस वीडियो को, 20 लाख लोगों ने इसमें क्या देखा?

IAS Tina Dabi देश की सबसे चर्चिता महिला आईएएस अफसरों में से एक हैं. लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. टीना डाबी राजस्थान कैडर की आईएएस अफसर हैं. Tina Dabi का जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल में 9 नवंबर 1993 को हुआ था. वह एक मध्यम वर्गीय फैमिली से हैं. टीना डाबी की शुरुआती पढ़ाई वहीं से हुई. जब वह सातवीं क्लास में पढ़ाई कर रही थीं तब उनका परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया था. टीना डाबी ने जब यूपीएससी का एग्जाम दिया था तो वह अपने बैच की टॉपर रही थीं.

सोशल मीडिया में टीना डाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बहुत खुश हैं और अलग अलग लुक्स देते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे करीब 2.3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. 

टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. किसी जिला के डीएम के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. इससे पहले उन्होंने सरकार के अलग अलग विभागों में काम किया था. यह टीना डाबी की दूसरी  शादी के बाद हुआ कि उन्हें जैसलमेर जिले का कलेक्टर बनाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

पिछले साल टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी राजस्थान कैडर के ही आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से की थी. दरअसल कोरोना के दौरान ही टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात हुई थी और उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. फिर दोनों ने एक दूसरे को समझा और उसके बाद शादी कर ली.

टीना ने अपने बैच के साथी आईएएस अतहर आमिर खान के साथ 2 साल तक डेट करने के बाद 20 मार्च 2018 को कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन इनकी शादी सफल न रहने के कारण साल 2021 में दोनों अपनी मर्जी से अलग हो गए थे. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news