BPSC ने जारी किए एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था फॉर्म तो यहां से करें डाउनलोड
Advertisement
trendingNow12086343

BPSC ने जारी किए एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था फॉर्म तो यहां से करें डाउनलोड

BPSC Curator Admit Card 2024: आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक क्यूरेटर/ रिसर्च एंड पब्लिकेशन  ऑफिसर / असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों के लिए हॉल टिकट के साथ घोषणा पत्र भी अपलोड किया है.

BPSC ने जारी किए एडमिट कार्ड, आपने भी भरा था फॉर्म तो यहां से करें डाउनलोड

BPSC Admit Card 2024: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक क्यूरेटर/ रिसर्च एंड पब्लिकेशन ऑफिसर / असिस्टेंट डायरेक्टर पद के लिए होने वाले एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. आयोग इन पदों के लिए 04 फरवरी, 2024 को राज्य भर में लिखित परीक्षा आयोजित करेगा.

ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने सहायक क्यूरेटर/ रिसर्च और अन्य पदों के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र BPSC की आधिकारिक वेबसाइट-bpsc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

उपरोक्त पदों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको होम पेज पर उपलब्ध लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा। वैकल्पिक रूप से BPSC सहायक क्यूरेटर एडमिट कार्ड 2024 को नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे भी डाउनलोड किया जा सकता है।

आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक क्यूरेटर/ रिसर्च एंड पब्लिकेशन  ऑफिसर / असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों के लिए हॉल टिकट के साथ घोषणा पत्र भी अपलोड किया है. उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप का पालन करने के बाद इन डॉक्यूमेंट्स को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

How to Download BPSC Curator Admit Card 2024 ?

कैंडिडेट्स सबसे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट -bpsc.bih.nic.in पर जाएं.

होम पेज पर "Assistant Curator/Research & Publication Officer/ Assistant Director Written (Objective) Competitive Examination-  upload of Admit Card" लिंक पर क्लिक करें.

आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल डॉलकर लॉगिन कर लेना है.

लॉगिन करते ही आपका एडमिट कार्ड आपके सामने डिस्प्लेपर होगा. 

अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं. 

Document to Carry With BPSC Curator Admit Card 2024?
जिन उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में शामिल होना है, उन्हें ध्यान देना चाहिए कि उन्हें हॉल टिकट के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध घोषणा पत्र डाउनलोड करना होगा. आपको सलाह दी जाती है कि घोषणा पत्र डाउनलोड करें और उसे ठीक से भरने के बाद एग्जाम सेंटर पर केंद्र अधीक्षक के पास जमा करें. आपको सलाह दी जाती है कि आप नोटिफिकेशन के मुताबिक पैन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य आईडी प्रूफ समेत अतिरिक्त दस्तावेजों के साथ एग्जाम का एडमिट कार्ड ले जाएं.

Trending news