Tata Group के Titan में लगा है आपका पैसा तो आ गई खुशखबरी, 1 लाख के बदले मिल रहे 7 करोड़
Advertisement
trendingNow11777872

Tata Group के Titan में लगा है आपका पैसा तो आ गई खुशखबरी, 1 लाख के बदले मिल रहे 7 करोड़

Tata Group Share Price: टाटा ग्रुप (Tata Group) के टाइटन (Titan) ने निवेशकों को करोड़पति बनाया है. अगर आपने भी इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आपका ये पैसा आज 7 करोड़ रुपये में बदल गया होता. 

Tata Group के Titan में लगा है आपका पैसा तो आ गई खुशखबरी, 1 लाख के बदले मिल रहे 7 करोड़

Titan Share Price: टाटा के शेयर्स (Tata Group Shares) ने निवेशकों को करोड़पति बनाया है. टाटा ग्रुप (Tata Group) के टाइटन (Titan) ने निवेशकों को करोड़पति बनाया है. अगर आपने भी इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आपका ये पैसा आज 7 करोड़ रुपये में बदल गया होता. फिलहाल जिन भी लोगों ने अब तक टाइटन के शेयर नहीं खरीदे हैं उन लोगों के पास अभी भी मौका है. मार्केट एक्सपर्ट ने कहा है कि अभी इस स्टॉक की कीमत 3200 रुपये तक जा सकती है. 

आज किस लेवल पर ट्रेड कर रहा शेयर 
टाइटन के शेयर आज गुरुवार को 3,094.00 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहे हैं. पिछले एक महीने में टाइटन के शेयर में 6.23 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है. इस अवधि में स्टॉक की कीमत में 181.50 रुपये की बढ़त देखने को मिली है.  

3200 के पार जाएगा टाइटन का शेयर 
एक्सपर्ट ने टाटइन के शेयर के लिए 3242 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है. फिलहाल आप किसी भी स्टॉक में पैसा लगाने से पहले अपने सलाहकार से सलाह जरूर ले लें. वहीं, टाइटन के शेयर को मॉर्गन स्टेनली ने डाउनग्रेड रेटिंग दी है. 

इंटरनेशनल मार्केट में ओपन किए जाएंगे टाइटन के स्टोर
आपको बता दें टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन (Titan) ने चालू वित्त वर्ष के दौरान अपने आभूषण ब्रांड तनिष्क (Tanishq) के 18 नए इंटरनेशनल स्टोर ओपन करने की तैयारी की है. इनमें से ज्यादातर स्टोर्स को खाड़ी एरिया में ओपन किया जाएगा. इसके बाद में इंटरनेशनल लेवल पर टाइटन के स्टोर की संख्या 25 पर पहुंच जाएगी. 

कंपनी ने बनाया है ये फ्यूचर प्लान
टाइटन ने कहा, कंपनी वित्त वर्ष 2023-24 के अंत तक 25 अंतरराष्ट्रीय स्टोर का लक्ष्य लेकर चल रही है. तनिष्क ने वित्त वर्ष 2022-23 में अपने अंतरराष्ट्रीय तनिष्क स्टोर की संख्या को 2 से बढ़ाकर 7 कर ली है. रिपोर्ट में कहा गया है कि तनिष्क का लक्ष्य एनआरआई/पीआईओ बाजार में प्रमुख आभूषण ब्रांड बनने का है. टाटा ग्रुप (Tata Group) की कंपनी ने पिछले साल दुबई में चश्मा ब्रांड ‘टाइटन आई प्लस’ (Titan Eye+) का अपना पहला अंतरराष्ट्रीय स्टोर भी खोला था. कंपनी ने और भी स्टोर खोलने की योजना बनाई है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news