Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर ने दी बड़ी खुशखबरी, निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow11426137

Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर ने दी बड़ी खुशखबरी, निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला ने शेयर बाजार में अपने नाम का इतिहास बनाया है. वहीं अब राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल एक शेयर ने बड़ी खुशखबरी दी है. इस कंपनी के शेयर ने राकेश झुनझुनवाला को भी मालामाल करने में बड़ी भूमिका निभाई है.

राकेश झुनझुनवाला

Titan Share Price: राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन लोग आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं. राकेश झुनझुनवाला ने शेयर बाजार में अपने नाम का इतिहास बनाया है. वहीं अब राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल एक शेयर ने बड़ी खुशखबरी दी है. इस कंपनी के शेयर ने राकेश झुनझुनवाला को भी मालामाल करने में बड़ी भूमिका निभाई है. दरअसल, हम बात कर रहे है टाइटन की. टाइटन ने अब फिर से बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

कमाया मुनाफा

आभूषण एवं घड़ी कंपनी टाइटन लि. का एकीकृत शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 30.26 प्रतिशत बढ़कर 835 करोड़ रुपये पर पहुंच गया. त्योहारी बिक्री की वजह से कंपनी के मुनाफे में बढ़ोतरी हुई है. इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 641 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ कमाया था. वहीं इस मुनाफे से निवेशकों को भी कंपनी के शेयर के और बेहतर करने की उम्मीद जगी है.

आय बढ़ी

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने तिमाही के दौरान उसकी कुल आय 22.2 प्रतिशत बढ़कर 9,224 करोड़ रुपये पर पहुंच गई. एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी की कुल आय 7,548 करोड़ रुपये रही थी. तिमाही के दौरान कंपनी का कुल खर्च 21 प्रतिशत बढ़कर 6,680 करोड़ रुपये से बढ़कर 8,082 करोड़ रुपये पर पहुंच गया.

इतना है शेयर का दाम

बता दें कि टाइटन शेयर प्राइज (Titan Share Price) ने पिछले कुछ वक्त से बेहतर रिटर्न दिया है. टाइटन के शेयर का 52 वीक हाई और ऑल टाइम हाई प्राइज एनएसई पर 2791 रुपये है. वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 1825.05 रुपये रहा है. फिलहाल 4 नवंबर 2022 को मार्केट क्लोजिंग के वक्त टाइटन का शेयर 2770 रुपये पर क्लोज हुआ.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news