Tata Group का यह शेयर बंपर मुनाफे से भर देगा झोली! एक्‍सपर्ट की सलाह-फटाफट खरीदो
Advertisement
trendingNow11379292

Tata Group का यह शेयर बंपर मुनाफे से भर देगा झोली! एक्‍सपर्ट की सलाह-फटाफट खरीदो

Tata Motors Share: इलेक्ट्रॉनिक व्‍हीकल (EV) बनाने वाली प्रमुख ऑटो न‍िर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) पर ब्रोकरेज फर्मों ने तेजी से रुख क‍िया है. कंपनी की तरफ इलेक्‍ट्र‍िक कारों के कई सेगमेंट पेश क‍िये गए हैं.

Tata Group का यह शेयर बंपर मुनाफे से भर देगा झोली! एक्‍सपर्ट की सलाह-फटाफट खरीदो

Tata Group Stock To Buy: अगर आप भी अक्‍सर शेयर बाजार में न‍िवेश करते है या करने का प्‍लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके ल‍िए है. जी हां, आप टाटा ग्रुप की प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) के शेयर पर नजर रख सकते हैं. टाटा मोटर्स के शेयर के ल‍िए एक्‍सपर्ट भी खरीदने की सलाह दे रहे हैं. ग्लोबल ब्रोकरेज जेफरीज (Jefferies) इस शेयर में पैसे लगाने को लेकर बुलिश है. जेफरीज ने इसे खरीदने की सलाह दी है.

ट‍ियागो का इलेक्‍ट्र‍िक वर्जन भी पेश क‍िया
जेफरीज की तरफ से टाटा मोटर्स के शेयर को 'बाय' रेट‍िंग दी गई है. सोमवार को बंद हुए कारोबारी सत्र में टाटा मोटर्स का शेयर 397.50 रुपये पर बंद हुआ है. इलेक्ट्रॉनिक व्‍हीकल (EV) बनाने वाली प्रमुख ऑटो न‍िर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) पर ब्रोकरेज फर्मों ने तेजी से रुख क‍िया है. कंपनी की तरफ इलेक्‍ट्र‍िक कारों के कई सेगमेंट पेश क‍िये गए हैं. कंपनी ने अपने बेस वेर‍िएंट ट‍ियागो (tiago ev) के इलेक्‍ट्र‍िक वर्जन को भी पेश क‍िया है.

540 रुपये का टारगेट प्राइस
कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक मॉडल में लॉन्च होने वाली यह पहली हैचबैक कार है. कुल म‍िलाकर टाटा की यह तीसरी इलेक्ट्रॉनिक कार है. ब्रोकरेज फर्मों ने इलेक्‍ट्र‍िक व्‍हीकल की बढ़ती ड‍िमांड के बीच टाटा मोटर्स को 540 रुपये का टारगेट प्राइस द‍िया है. टाटा इलेक्‍ट्र‍िक व्‍हीकल की उपलब्धता को 165 शहरों तक बढ़ा रही है. Tata Motors की तरफ से Tiago EV को पहले 10,000 ग्राहकों के लिए 8.49 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

52 हफ्ते का लो 335 रुपये
टाटा मोटर्स का शेयर अभी 400 रुपये के स्‍तर पर चल रहा है. सोमवार को बंद हुए सत्र में यह 397.50 रुपये पर बंद हुआ. इस दौरान इसने 405 रुपये का हाई टच क‍िया. इस शेयर का 52 हफ्ते का हाई 536.70 रुपये का है. वहीं 52 हफ्ते का लो 335 रुपये है. 1.42 लाख करोड़ की कैप‍िटलाइजेशन वाली इस कंपनी के शेयर को लेकर एक्‍सपर्ट बुल‍िश द‍िखाई दे रहे हैं.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news