दीवानगी हो तो ऐसी...ब‍िगड़ रहा था सी फेस‍िंग व्‍यू, झुनझुनवाला ने खरीद डाली पूरी ब‍िल्‍ड‍िंग
Advertisement

दीवानगी हो तो ऐसी...ब‍िगड़ रहा था सी फेस‍िंग व्‍यू, झुनझुनवाला ने खरीद डाली पूरी ब‍िल्‍ड‍िंग

Rekha Jhunjhunwala Home: रेखा झुनझुनवाला ने मालाबार हिल स्‍थ‍ित घर से अरब सागर के व्‍यू के ल‍िए एक इमारत की सभी यून‍िट खरीद लीं. एक क्लस्टर स्‍कीम के तहत रॉकसाइड और वाकेश्‍वर में छह दूसरी ब‍िल्‍ड‍िंग का री-डेवलपमेंट क‍िया जा रहा था.

 

दीवानगी हो तो ऐसी...ब‍िगड़ रहा था सी फेस‍िंग व्‍यू, झुनझुनवाला ने खरीद डाली पूरी ब‍िल्‍ड‍िंग

Rekha Jhunjhunwala Networth: अपना घर और इससे म‍िलने वाले व्‍यू से हर क‍िसी को प्‍यार होता है. तभी तो अपने घर से अरब सागर के व्‍यू के ल‍िए रेखा झुनझुनवाला ने 118 करोड़ रुपये खर्च कर द‍िये हैं. उनका घर मुंबई के मालाबार हिल एर‍िया में है. फ‍िलहाल उनके घर से अरब सागर का व्‍यू म‍िलता है. लेक‍िन उनके घर के आगे एक इमारत बनने की प्‍लान‍िंग थी, ज‍िससे उनके से म‍िलने वाला व्‍यू गड़बड़ होने का खतरा था. दरअसल, झुनझुनवाला का घर रेयर विला (RARE Villa) समुद्र के सामने रॉकसाइड सीएचएस (Rockside CHS) के पीछे है.

एक इमारत की सभी यून‍िट को खरीद ल‍िया

उनके मालाबार हिल स्‍थ‍ित‍ि घर से अरब सागर के व्‍यू के ल‍िए रेखा झुनझुनवाला ने एक इमारत की सभी यून‍िट को खरीद ल‍िया. एक क्लस्टर स्‍कीम के तहत रॉकसाइड और वाकेश्‍वर में छह दूसरी ब‍िल्‍ड‍िंग का री-डेवलपमेंट क‍िया जा रहा था. फेमस डेवलपर शापूरजी पल्लोन्जी ने एक कमर्श‍ियल प्रपोजल पेश क‍िया, इसके जर‍िये प्रत्येक होमओनर को री-डेवलपमेंट फॉर्मेट में करीब 50 प्रतिशत ज्‍यादा कार्पेट एर‍िया म‍िलेगा.

118 करोड़ रुपये में 9 अपार्टमेंट का सौदा
अनुमान लगाया गया क‍ि RARE विला के पास के री-डेवलपमेंट प्‍लान से झुनझुनवाला के घर का व्‍यू खराब हो सकता है. झुनझुनवाला का ध्‍यान पुरानी इमारत की हर यून‍िट को लेने की तरफ गया. मनी कंट्रोल में प्रकाश‍ित खबर के अनुसार Zapkey के जर‍िये प्राप्त पंजीकरण दस्तावेजों से जानकारी म‍िली क‍ि झुनझुनवाला ने नवंबर 2023 से कई संस्थाओं जर‍िये 118 करोड़ रुपये में 9 अपार्टमेंट खरीद ल‍िये. खबर के अनुसार यह भी दावा क‍िया गया क‍ि झुनझुनवाला फैम‍िली के पास इमारत के 24 में से 19 अपार्टमेंट हैं.

सी-फेस‍िंग वाकेश्‍वर का री-डेवलपमेंट हो रहा है. लोढ़ा मालाबार ने पिछले 18 महीनों में रिकॉर्ड लेनदेन के साथ इस इलाके में धूम मचा दी. फैमी केयर के कारोबारी जेपी तापारिया ने 369 करोड़ रुपये में ट्रिपलक्स खरीदकर देश के सबसे महंगे अपार्टमेंट का सौदा क‍िया. ब्रोकर का कहना है कि शापूरजी पल्लोन्जी ने क्लस्टर री-डेवलपमेंट पर रोक लगा दी है.

Trending news