PNB: पीएनबी में है अकाउंट तो अब आपको होगा बड़ा फायदा, बैंक ने ट्वीट करके दी जानकारी
Advertisement

PNB: पीएनबी में है अकाउंट तो अब आपको होगा बड़ा फायदा, बैंक ने ट्वीट करके दी जानकारी

PNB Customer Care Number: देश के बड़े सरकारी बैंक (Government Account) पीएनबी में अगर आपका भी अकाउंट है तो आपके लिए फायदे वाली खबर है. दरसल, बैंक की और से कुछ नम्बर्स जारी किए गए हैं, जिन पर कॉल करके आपकी बैंकिंग संबंधी परेशानी मिनटों में दूर हो जाएगी.

 

PNB Latest News

Punjab National Bank: अगर आपका भी खाता पंजाब नेशनल बैंक में खाता (PNB Account) में है तो आपके लिए बहुत जरूरी खबर है. अब आपको अपने बैंक और खाते से जुड़ी कोई भी समस्या से परेशान होने की जरुरत नहीं है. देश के बड़े सरकारी बैंक (Government Account) पीएनबी ने अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कुछ खास नंबर जारी किए गए हैं, जिन पर कॉल करके आपकी परेशानी मिनटों में दूर हो जाएगी. बैंक ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

सेव कर लें ये जरूरी नंबर्स 

अगर कोई ग्राहक अपने अकाउंट संबंधी समस्या से परेशान हैं तो टोल फ्री नंबर पर संपर्क करके अपनी सभी परेशानियों को दूर कर सकते हैं. इसके लिए आप टोल फ्री नंबर 1800-103-2222, 1800-180-2222, 0120-249-0000 नंबरों पर कॉल कर सकते हैं. इन सभी नंबरों पर आपकी परेशानियों को ततकाल प्रभाव से दूर किया जाएगा. इसलिए अगर आप भी पीएनबी के ग्राहक हैं तो तुरंत इन नंबरों को अपने फोन में सेव कर लें.

ये भी पढ़ें- Privatization: बिक गई ये बड़ी सरकारी कंपनी, अब रतन टाटा के हाथों में गई कमान

PNB ने दी जानकारी 

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल पर ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया, ' जब भी कभी आपको कोई परेशानी हो तो आप पीएनबी कस्टमर केयर पर संपर्क कर सकते हैं.' आइए आपको बताते हैं कि इस नंबर पर कॉल कर के आपको कौन-कौन सी सुविधाएं मिलेंगी.

PNB कस्टमर केयर सर्विस-

बैलेंस की जानकारी
आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन
इश्यू/ब्लॉक करें डेबिट कार्ड
पिन जेनरेट करें
ग्रीन पिन बदलें
कार्ड को इनेबिल और डिसेबिल करें
डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन लिमिट अपडेट करें
ई-स्टेटमेंट को रजिस्टर करें
ब्लॉक करें यूपीआई
चेक बुक का स्टेटस चेक करें
चेक से पेमेंट को रद्द करें
फ्रीज अकाउंट
ऑफिशियल लिंक भी कर सकते हैं चेक
इसके अलावा अगर आप किसी भी विषय प्र विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो आप बैंक की ऑफिशियल लिंक https://tinyurl.com/54dyhmaf पर विजिट कर सकते हैं. 

Trending news