Advertisement
trendingPhotos1277409
photoDetails1hindi

Akasa Air Aircraft Inside Pics: बाहर नहीं अंदर से देखें Akasa Air का प्‍लेन, यात्र‍ियों को पहली बार म‍िलेंगे ये फीचर

 देश की नई एयरलाइन अकासा एयर (Akasa Air) 7 अगस्‍त से उड़ान भरने के ल‍िए तैयार है. एयरलाइन ने 19 अगस्‍त से बेंगलुरू से मुंबई की नई फ्लाइट शुरू करने की भी घोषणा कर दी है. एयरलाइन ने क‍िराये की ल‍िस्‍ट भी जारी कर दी है.

1/5

एयरलाइन की तरफ से प्‍लेन की इनसाइड फोटो शेयर की गई हैं. कंपनी का दावा है क‍ि उसके प्‍लेन दूसरे एयरलाइन से कई मामलों में खास हैं. एयरलाइन ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया क‍ि इसमें आपको सफर के दौरान एक्‍सट्रा स्‍पेस म‍िलता है. ज्‍यादा लेगरूम म‍िलने से आपका सफर शानदार हो जाता है.

2/5

दूसरी फोटो में एयरलाइन का दावा है क‍ि प्‍लेन की सीट क‍िसी भी अन्‍य एयरलाइन के मुकाबले ज्‍यादा आरामदायक हैं. आरामदायक सीट होने के कारण आप लंबी से लंबी हवाई यात्रा आराम से कर सकते हैं. आपको बता दें अकासा अभी डोमेस्‍ट‍िक रूट पर ही फ्लाइट शुरू कर रही है.

3/5

अकासा के प्‍लेन में हर सीट पर यूएसबी चार्जर (USB Charger) की सुव‍िधा दी गई है. इससे आप हवाई यात्रा के दौरान अपना फोन आसानी से चार्ज कर सकते हैं. यूएसबी चार्जर फ्रंट सीट के बैक में द‍िया गया है. अकासा ऐसी पहली एयरलाइन है ज‍िसमें फोन को चार्ज करने की सुव‍िधा दी जा रही है.

4/5

अकासा एयरलाइन की तरफ से रूट और टाइम‍िंग से जुड़ी जानकारी भी यात्र‍ियों के बीच शेयर की जा चुकी है. कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई क‍ि मुंबई से अहमदाबाद के रूट पर हर सप्‍ताह 26 फ्लाइट, बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि रूट और बेंगलुरू से मुंबई रूट पर सप्‍ताह में 28 उड़ानें संचालित की जाएंगी.

5/5

1. मुंबई से बेंगलुरू-----4938 रुपये (1 घंटा 35 म‍िनट)

2. बेंगलुरू से मुंबई-----5209 रुपये (1 घंटा 35 म‍िनट)

3. मुंबई से अहमदाबाद-----3948 रुपये (80 म‍िनट)

4. अहमदाबाद से मुंबई-----3906 रुपये (80 म‍िनट)

5. बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि-----3483 रुपये (75 म‍िनट)

6. कोच्‍च‍ि से बेंगलुरू-----3282 रुपये (75 म‍िनट)

(सभी फोटो सोर्स : twitter/ Akasa Air)

ट्रेन्डिंग फोटोज़