Advertisement
trendingPhotos1478290
photoDetails1hindi

PNB में खाता रखने वालों को मिलेंगे पूरे 20 लाख! जानें कैसे करना है अप्लाई?

Punjab National Bank: अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक में अकाउंट (PNB Account) ओपन करवाने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. पीएनबी में अगर आप भी अकाउंट ओपन करवाते हैं तो आपको पूरे 20 लाख का फायदा मिलेगा, लेकिन यह फायदा कुछ खास ग्राहकों को ही मिलेगा. आइए आपको बताते हैं किसे ये पैसा मिलेगा-

 

खुलवाएं ये खाता

1/5
खुलवाएं ये खाता

पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं. अगर आप भी 20 लाख का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको बैंक में माई सैलरी अकाउंट ओपन करवाना होगा. 

 

अकाउंट से निकाले ज्यादा पैसा

2/5
अकाउंट से निकाले ज्यादा पैसा

इसके अलावा इस खाते को ओपन करवाने पर बैंक ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की सुविधा भी देते हैं, जिसके जरिए आप अपने खाते से ज्यादा पैसा अकाउंट में से निकाल सकते हैं. 

 

मिलेगा एक्सीडेंट कवर

3/5
मिलेगा एक्सीडेंट कवर

बता दें अगर आप बैंक में यह सैलरी अकाउंट ओपन करवाते हैं तो आपको 20 लाख रुपये तक के पर्सनल एक्सीडेंट कवर की सुविधा मिलती है यानी अगर किसी भी अकाउंट होल्डर की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाती तो उसके परिवार को 20 लाख रुपये का कवर मिलता है. 

 

मिलेगी ओवरड्राफ्ट की सुविधा

4/5
मिलेगी ओवरड्राफ्ट की सुविधा

अगर आपकी सैलरी 10 से 25 हजार के बीच में है तो आप सिल्वर अकाउंट ओपन करवा सकते हैं. इसमें आपको 50,000 रुपये तक की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. वहीं, जिन लोगों की सैलरी 25 से 75 हजार के बीच में है उन लोगों को डेढ़ लाख रुपये तक की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है. 

 

3 लाख रुपये तक मिलेगा ओवरड्राफ्ट

5/5
3 लाख रुपये तक मिलेगा ओवरड्राफ्ट

अगर आपकी मंथली सैलरी 75,000 से डेढ़ लाख के बीच में है तो आपको 2.25 लाख रुपये तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. 150,001 से ज्यादा सैलरी होने पर आप प्लैटिनम अकाउंट ओपन करवा सकते हैं और आपको 3 लाख तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़