Mukesh Ambani की पार्टी में ऐसा था नजारा! चांदी की थाली और 500 के नोटों के साथ परोसा गया हलवा; देखें Photos
Advertisement

Mukesh Ambani की पार्टी में ऐसा था नजारा! चांदी की थाली और 500 के नोटों के साथ परोसा गया हलवा; देखें Photos

NMACC: इस प्रोग्राम की कुछ फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. इनमें से एक फोटो में मिठाई 500 रुपये के नोटों से ल‍िपटी द‍िखाई दे रही है. फोटो में दिखाई देने वाले चीज को 'दौलत की चाट' बताया जा रहा है. इसे उत्तर भारत में काफी पसंद क‍िया जाता है.

Mukesh Ambani की पार्टी में ऐसा था नजारा! चांदी की थाली और 500 के नोटों के साथ परोसा गया हलवा; देखें Photos

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की हाल में हुई शुरुआत मीड‍िया में छाई रही. अंबानी फैम‍िली की तरफ से आयोज‍ित क‍िये गए इस कार्यक्रम की भव्‍यता और मेहमान नवाजी लोगों के बीच चर्चा का व‍िषय है. इस प्रोग्राम की कुछ फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. इनमें से एक फोटो में मिठाई 500 रुपये के नोटों से ल‍िपटी द‍िखाई दे रही है. फोटो में दिखाई देने वाले चीज को 'दौलत की चाट' बताया जा रहा है. इसे उत्तर भारत में काफी पसंद क‍िया जाता है.

क्र‍िकेट, राजनीत‍ि और बॉलीवुड जगत की हस्तियां पहुंची
एनएमएसीसी लॉन्च प्रोग्राम के दौरान फोटो में द‍िखाई दे रही स्‍वीट ड‍िश (Sweet Dish) के साथ 500 रुपये के नोट लगाए गए थे. इन नोटों के साथ ही पार्टी में आने वाले मेहमानों को यह ड‍िश सर्व की गई. हो सकता है फोटो देखकर आप भी पहली बार चौंक गए हो. लेक‍िन आपको बता दें ये 500 रुपये के असली नोट नहीं हैं. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की लॉन्‍च‍िंग पार्टी के मौके पर 1 अप्रैल को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में बॉलीवुड-हॉलीवुड के साथ क्र‍िकेट और कारोबारी जगत की तमाम हस्तियां थीं.

fallback

भोजन में स्‍पेशल इंड‍ियन थाली परोसी गई
इस दौरान मेहमानों को भोजन में स्‍पेशल इंड‍ियन थाली परोसी गई. महीप कपूर ने पाटी की एक तस्‍वीर शेयर की है. इस फोटो में द‍िखाई दे रही चांदी की थाली में कई कटोर‍ियां रखी हुईं हैं. इसमें आप कई रेस‍िपी जैसे रोटी, दाल, पालक पनीर, कढ़ी, हलुवा, स्‍वीड ड‍िश, पापड़ और लड्डू आद‍ि देख सकते हैं. वाइन का ग‍िलास भी थाली में द‍िखाई दे रहा है. NMACC की ओपन‍िंग 31 मार्च को मुंबई में थी. दूसरे द‍िन 1 अप्रैल को इसकी लॉन्‍च‍िंग थी. इस दौरान कलाकारों के अलावा खेल और बिजनेस जगत से जुड़ी तमाम हस्‍त‍ियां शाम‍िल हुईं.

fallback

इस मौके सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरुण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख्‍तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल, राजू हिरानी, तुषार कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से पूरी शाम सज गई. कैलाश खेर और मामे खान भी अपनी सुरीली आवाज के साथ मौजूद थे.

Trending news