Maggi खाने वालों के लिए आई अच्छी खबर, अब कंपनी देगी पैसा, सीधे खाते में आएंगे इतने रुपये!
Advertisement
trendingNow11649771

Maggi खाने वालों के लिए आई अच्छी खबर, अब कंपनी देगी पैसा, सीधे खाते में आएंगे इतने रुपये!

Nestle India: मैगी तो हम सभी ने खाई है... अब मैगी बनाने वाली कंपनी आपके खाते में पैसा ट्रांसफर करने जा रही हैं. जी हां... अगर आपके पास भी नेस्ले के शेयर हैं तो आज कंपनी ने डिविडेंड देने का ऐलान कर दिया है. 

Maggi खाने वालों के लिए आई अच्छी खबर, अब कंपनी देगी पैसा, सीधे खाते में आएंगे इतने रुपये!

Nestle India: मैगी तो हम सभी ने खाई है... अब मैगी बनाने वाली कंपनी आपके खाते में पैसा ट्रांसफर करने जा रही हैं. जी हां... अगर आपके पास भी नेस्ले के शेयर हैं तो आज कंपनी ने डिविडेंड देने का ऐलान कर दिया है. नेस्ले ने शेयर बाजार को जानकारी देते हुए इस बारे में बताया है. रोजमर्रा का सामान बनाने वाली कंपनी नेस्ले इंडिया ने यह फैसला लिया है. साल 2023 के लिए कंपनी ने प्रति शेयर 27 रुपये अंतरिम लाभांश देने का फैसला लिया है. 

शेयर बाजार को भेजी जानकारी
नेस्ले इंडिया ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल ने बुधवार को हुई अपनी बैठक में वर्ष 2023 के लिए 10 रुपये के शेयर पर 27 रुपये का अंतरिम लाभांश देने की मंजूरी दी. नेस्ले इंडिया जनवरी-दिसंबर के वित्त वर्ष का अनुसरण करती है. 

सालाना बैठक में लिया यह फैसला
कंपनी ने कहा कि 64वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में सदस्यों की मंजूरी मिलने पर आठ मई, 2023 को वर्ष 2022 के अंतिम लाभांश के साथ 2023 के अंतरिम लाभांश का भुगतान किया जाएगा.

25 अप्रैल को आएंगे नतीजे
कंपनी ने अंतरिम लाभांश भुगतान के लिए शेयरधारकों की पात्रता निर्धारित करने के लिए रिकॉर्ड तिथि 21 अप्रैल, 2023 तय की है. नेस्ले इंडिया 25 अप्रैल को अपने मार्च तिमाही के नतीजों की घोषणा करेगी. 

भाषा - एजेंसी

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news