Multibagger Stock: इस स्‍टॉक ने इंवेस्‍टर्स को बनाया करोड़पति! कंपनी को देनी पड़ी सफाई; आप भी खरीदें
Advertisement
trendingNow11539537

Multibagger Stock: इस स्‍टॉक ने इंवेस्‍टर्स को बनाया करोड़पति! कंपनी को देनी पड़ी सफाई; आप भी खरीदें

Stock market tips: स्‍टॉक मार्केट में निवेश करने वाले लोगों को इस शेयर के बारे में जरूर जानना चाहिए क्‍योंकि इस स्‍टॉक ने 30 दिन में ही लोगों को 50 हजार रुपये का मुनाफा दे दिया है.   

Multibagger Stock: इस स्‍टॉक ने इंवेस्‍टर्स को बनाया करोड़पति! कंपनी को देनी पड़ी सफाई; आप भी खरीदें

Best stock to invest: आज हम आपको एक ऐसे स्‍टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे निवेशकों को मात्र 30 दिनों में लगभग 50 फीसदी का मुनाफा दिया है. जी हां, इस कंपनी का नाम स्टर्लिंग टूल्स (Sterling Tools) है. अगर आप इस कंपनी के स्‍टॉक में 22 दिसंबर को 1 लाख रुपये का निवेश कर देते, तो आज आपके पास एक्स्ट्रा 50 हजार रुपये होते. इस स्‍टॉक ने लॉन्ग टर्म में लोगों को करोड़पति भी बनाया है. इस कंपनी के स्‍टॉक में इतनी तेजी से बढ़ोतरी हुई है कि कंपनी को एक्सचेंज फाइलिंग में इस बात का जवाब तक देना पड़ गया. आइए जानते हैं इस स्‍टॉक के बारे में.   

एक महीने में 113 रुपये बढ़ा भाव  

स्टर्लिंग टूल्स का शेयर प्राइस पिछले एक महीने में 48% चढ़ चुका है. 23 दिसंबर 2022 को 234 रुपये था, जो चढ़ कर अब 347 रुपये हो चुका है. इस तरह एक महीने में निवेशकों ने एक प्रति शेयर 113 रुपये का लाभ कमाया है. अगर किसी निवेशक ने 23 दिसंबर को इस कंपनी में 1 लाख रुपये निवेश करें होंगे, तो आज उन शेयर की वैल्‍यू  लगभग 1 लाख 48 हजार रुपये हो गई है यानी साधारण भाषा में समझें तो एक महीने में 48 हजार रुपये का प्रॉफिट मिल चुका है.     

आप भी जान लीजिए इस कंपनी के बारे में 

स्टर्लिंग टूल्स कंपनी गाड़ियों की फास्टनर बनाती है और ये इस मामले में देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भी है. आज के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड ज्‍यादा है और ये कंपनी इन्‍हीं गाड़ियों के लिए मोटर कंट्रोल यूनिट (MCU) सप्लाई करती है. आपको बता दें कि ये कंपनी इस सेक्‍टर में फेमस है. MCU किसी इलेक्ट्रिक गाड़ी का बहुत ही जरूरी पार्ट होता है. इसमें मोटर कंट्रोल एल्गोरिदम, पॉवर इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्मवेयर एक्सपर्टाइज के कांबिनेशन होते हैं. ये कारोबार कंपनी के लिए बहुत ही जरूरी समझा जा सकता है क्‍योंकि कंपनी का 17% रेवेन्यू ईवी सेग्मेंट से ही आ रहा है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news