Multibagger Share: राकेश झुनझुनवाला ने इस सस्‍ते शेयर पर खेला बड़ा दांव, आपके पास भी है मौका
Advertisement
trendingNow11267366

Multibagger Share: राकेश झुनझुनवाला ने इस सस्‍ते शेयर पर खेला बड़ा दांव, आपके पास भी है मौका

Multibagger Stock: राकेश झुनझुनवाला, रमेश दमानी और मुकुल अग्रवाल शेयर बाजार के ऐसे नाम हैं ज‍िन्‍हें लोग खूब फॉलो करते हैं. इन तीनों ने ही छह साल में जबरदस्‍त र‍िटर्न देने वाले राघव प्रोडक्टिविटी के शेयर में न‍िवेश क‍िया है.

Multibagger Share: राकेश झुनझुनवाला ने इस सस्‍ते शेयर पर खेला बड़ा दांव, आपके पास भी है मौका

Raghav Productivity Multibagger Share: भारतीय शेयर बाजार में राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ऐसा नाम है, ज‍िनके पोर्टफोल‍ियो पर न‍िवेशक काफी व‍िश्‍वास करते हैं. वह ज‍िस शेयर को खरीदते है, वो शेयर खुद-ब-खुद दौड़ने लगता है. इतना ही नहीं वह ज‍िस शेयर को पोर्टफोल‍ियो से हटा देते हैं, उसका मार्केट में खरीदार भी नहीं म‍िलता. अब झुनझुनवाला के पसंदीदा स्‍टॉक में से एक राघव प्रोडक्टिविटी (Raghav Productivity Enhances Share Price) इस समय चर्चा में है.

शेयर का प‍िछले छह साल का सफर
राघव प्रोडक्टिविटी के शेयर ने न‍िवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है. इस शेयर में राकेश झुनझुनवाला के अलावा रमेश दमानी और मुकुल अग्रवाल जैसे द‍िग्‍गज प्लेयर्स ने भी दांव लगाया है. पिछले 6 साल में यह शेयर 28.60 रुपये से चढ़कर 546.50 रुपये पर पहुंच गया है. यानी छह साल में इस शेयर ने न‍िवेशकों को 1800 प्रत‍िशत का र‍िटर्न द‍िया है.

Raghav Productivity के बारे में
राघव प्रोडक्टिविटी के शेयर ने प‍िछले एक महीने में ही जबरदस्‍त र‍िटर्न द‍िया है. यह शेयर एक महीने पहले 459 रुपये पर था. जो क‍ि गुरुवार (21 जुलाई) को करीब 590 रुपये के स्‍तर पर चल रहा है. इस तरह इस शेयर में करीब 25 प्रत‍िशत की तेजी देखने को म‍िली है. इस सप्‍ताह के 52 हफ्ते के सफर पर नजर डालें तो कंपनी का हाई लेवल 1,008.50 रुपये का है. वहीं, 52 हफ्ते में इसका लो लेवल 434 रुपये है.

पांच साल में 640 प्रत‍िशत का र‍िटर्न
पांच साल के सफर पर नजर डालें तो झुनझुनवाला और दमानी को इस स्‍टॉक ने 640 प्रत‍िशत का र‍िटर्न द‍िया है. पांच साल पहले 79 रुपये के स्‍तर पर कारोबार करने वाला यह शेयर आज 590 रुपये करीब पहुंच गया है. इसी तरह 6 साल में इस शेयर ने करीब 1900% का रिटर्न दिया है. शेयर का भाव 28.61 रुपये से बढ़कर 590 रुपये पर पहुंच गया है.

10 हजार के हुए 2 लाख
छह साल पहले यद‍ि आपने इस शेयर में 10 हजार रुपये लगाए होंगे तो आपको 28.60 रुपये के भाव पर 350 शेयर म‍िले होंगे. आज जब इसका रेट 590 रुपये के करीब है तो यह रकम बढ़कर 2 लाख से भी ज्‍यादा हो गई है. यानी शेयर ने 6 साल के समय में 2000 प्रत‍िशत या कहे 20 गुने से भी ज्‍यादा का र‍िटर्न द‍ियाा है. इसी तरह यद‍ि आने 1 लाख लगाया होगा तो आज यह बढ़कर 20 लाख के पार चला गय होगा.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news