Flipkart Update: इस कंपनी में ऐसे कर्मचार‍ियों का नहीं होगा इंक्रीमेंट, खबर सुनकर काम करने वाले परेशान
Advertisement
trendingNow11584556

Flipkart Update: इस कंपनी में ऐसे कर्मचार‍ियों का नहीं होगा इंक्रीमेंट, खबर सुनकर काम करने वाले परेशान

Salary Incriment: फ्लिपकार्ट ने अपने कर्मचार‍ियों को ऐसी खबर सुनाई क‍ि कुछ कर्मचारी परेशान हो गए हैं. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने कड़ा फैसला लेते हुए कंपनी के टॉप 30 प्रत‍िशत कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा नहीं करने का ऐलान क‍िया है.

Flipkart Update: इस कंपनी में ऐसे कर्मचार‍ियों का नहीं होगा इंक्रीमेंट, खबर सुनकर काम करने वाले परेशान

Flipkart Latest News: यद‍ि आप भी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) में जॉब करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. नया फाइनेंश‍ियल ईयर नजदीक है और लोग इंक्रीमेंट का इंतजार कर रहे हैं. लेक‍िन इस सबके बीच फ्लिपकार्ट ने अपने कर्मचार‍ियों को ऐसी खबर सुनाई क‍ि कुछ कर्मचारी परेशान हो गए हैं. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने कड़ा फैसला लेते हुए कंपनी के टॉप 30 प्रत‍िशत कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा नहीं करने का ऐलान क‍िया है.

30 प्रत‍िशत इंक्रीमेंट सायकल से बाहर
फ्लिपकार्ट की तरफ से एक कर्मचारी को भेजे गए इंटरनल कम्यूनिकेशन ई-मेल में इस बारे में जानकारी मिली. जनवरी-दिसंबर 2022 के लिए परफॉर्मेंस डेवलेपमेंट साइकिल के लिए इस बार 30 प्रत‍िशत कर्मचारियों का क‍िसी तरह का इंक्रीमेंट नहीं होना है. ई-कॉमर्स कंपनी के इस फैसले से 4500 कर्मचारियों पर असर पड़ेगा. ग्रेड-10 और इससे ऊपर के कर्मचारियों पर इस फैसले का असर देखने को मिल सकता है. फ्लिपकार्ट के चीफ पिपुल ऑफिसर कृष्णा राघवन ने एक ई-मेल के जरिए कर्मचारियों को सूचित किया.

कर्मचार‍ियों की नौकरी की सुरक्षा बनी रहेगी
राघवन ने कर्मचारियों को इस फैसले के बारे में जानकारी देते हुए बताया क‍ि मेक्रोइकोनॉमिक परिस्थिति को देखते हुए कर्मचारियों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए अपने संसाधनों के प्रबंधन में विवेकपूर्ण होना चाहते हैं. नाम ना छापने की शर्त पर कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए लोगों के पास फ्लिपकार्ट पर नौकरी की सुरक्षा बनी रहेगी.

इन कर्मचारियों की सैलरी में होगा इजाफा
फ्लिपकार्ट प्रवक्ता ने बताया कि 70 प्रत‍िशत एंप्लॉय बेस को सैलरी में इजाफा मिलेगा. इसके अलावा हमारा स्टॉक ऑप्शन एलोकेशन और बोनस एक्सरसाइज जारी रहेंगे. जो कर्मचारी योग्य हैं, उन्हें ये मिलता रहेगा. इसके अलावा अपने एंप्लॉई-सेंट्रिक पॉलिसी के जरिये हम कर्मचारियों की वैल्यू को बढ़ाएंगे. इसके अलावा कर्मचारियों को स्किलिंग और ट्रेनिंग प्रोग्राम भी देंगे. इसमें मेडिकल इंश्योरेंस भी शामिल है. (Input : PTI)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news