Ashneer Grover Hire Salman Khan: अशनीर ग्रोवर ने सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा! वीडियो देख चौंक जाएंगे आप
Advertisement

Ashneer Grover Hire Salman Khan: अशनीर ग्रोवर ने सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा! वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Ashneer Grover Hire Salman Khan for add: अशनीर ग्रोवर ने सामान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, अशनीर काफी समय पहले सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं, जिसके तहत सलमान खान ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके साथ शामिल हुए थे. इस वीडियो में अशनीर ने बड़ी बात बताई है.

Ashneer Grover Hire Salman Khan for ad

Ashneer Grover Hire Salman Khan for ad: शार्क टैंक इंडिया में जज के रूप में फेमस हुए अशनीर ग्रोवर ने बड़ा खुलासा किया है. ये खुलासा अशनीर ने बॉलीवुड दिग्गज सलमान खान को लेकर किया है. अशनीर ने बताया है कि वो सलमान खान को अपने ऐड में लेना चाहते थे, लेकिन बजट कम होने के कारण उनके साथ क्या हुआ.

अशनीर ने किया बड़ा खुलासा!

दरअसल, अशनीर हाल ही में एक निजी विश्वविद्यालय में अतिथि वक्ता के रूप में वक्तव्य दे रहे थे, जिसमें उन्होंने बताया कि व्यवसाय कैसे करते हैं और बिजनेस शुरू करते समय किन बातों पर विचार किया जाना चाहिए. यहां वो स्टूडेंट्स से बात करते हुए कहा कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने का फैसला किया, लेकिन उस समय उनके पास इसके लिए पर्याप्त बजट नहीं था.

सलमान खान को देने के लिए नहीं थे पैसे 

अशनीर ने बताया की उन्होंने 2019 में सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर बनाया, जब ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता था. अशनीर बताते हैं, 'तब मैं एक छोटी कंपनी में था, मुझे ओवरनाइट ट्रस्ट जनरेट करना था, तो मुझे लगा की मैं सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर लेता हूं. मेरे पास बैंक मैं पूरे 100 करोड़ रुपये पड़े थे जिससे मुझसे पूरा बिजनेस करना था. सीमित संसाधनों के साथ भी उन्होंने सलमान से संपर्क करने के विचार के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया. अशनीर ग्रोवर ने सलमान के मैनेजर से संपर्क किया, जिन्होंने 7.5 करोड़ रुपये मांगे.'

सलमान के मैनेजर ने दिया ये जवाब 

अशनीर ग्रोवर इतना भुगतान नहीं कर सकते थे. ऐसे में अशनीर ग्रोवर ने सलमान से उनकी फीस पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया. अशनीर ग्रोवर ने बताया,'अब सलमान की टीम को अप्रोच किया तो वो बोले की 7.5 करोड़ लगेंगे  मैंने कैलकुलेशन की कि इसे 7.5 से दूंगा, 1-2 करोड़ की ऐड बनेंगी, फिर चलनी भी तो है टीवी पर तो मुझे 20 करोड़ का पंगा है. 100 करोड़ मेरी जेब में पड़े हैं. लेकिन मैंने वो लिया पंगा और मैं सलमान को बोला काम करदे भाई, तो वो 4.5 में मान गया.' अशनीर ग्रोवर ने यह भी कहा कि 'एक समय में तो सलमान खान का मैनेजर मुझे बोला, 'सर आप भिंडी खरीदने आए हो क्या, मतलब कितनी मंडवाली करोगे? मैंने बोला मै पैसे नहीं दे सकता हूं.'

Trending news