Advertisement
photoDetails1hindi

Rani Chatterjee: लोगों को दिखा कुछ ऐसा भोजपुरी क्वीन रानी चैटर्जी को दे डाली शादी की नसीहत, 43 की उम्र में भी हैं कुंवारी

Rani Chatterjee Trolled: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस हैं जिनकी गिनती ना सिर्फ सबसे खूबसूरत बल्कि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में की जाती हैं. लेकिन 43 का उम्र में भी रानी चटर्जी कुंवारी हैं और फिलहाल लोग उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे हैं.

भोजपुरी की क्वीन हैं रानी चटर्जी

1/5
भोजपुरी की क्वीन हैं रानी चटर्जी

आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री के जलवे भी कम नहीं. यहां के सितारे अब दुनियाभर में धूम मचा रहे हैं और इसमें यहां की एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हैं. इनमें रानी चटर्जी भी शामिल हैं. बड़े-बड़े स्टार्स और फिल्मों में काम कर चुकीं रानी अब भोजपुरी सिनेमा की भी क्वीन बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

2/5
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी हर किसी की फेवरेट हैं. उन्हें डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल भी हो जाती हैं. हाल ही में वो पोस्ट वर्कआउट फोटो लेकर चर्चा में हैं.

यूजर्स को दिखे स्ट्रेच मार्क्स

3/5
यूजर्स को दिखे स्ट्रेच मार्क्स

रानी डेली वर्कआउट करती हैं और अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. हाल ही में वर्कआउट के बाद रानी चटर्जी ने कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें लोगों को नजर आ गए उनके स्ट्रेच मार्क्स. बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

रानी हो गईं ट्रोल

4/5
रानी हो गईं ट्रोल

लोगों ने सोशल मीडिया पर ही उन्हें शादी की सलाह दे डाली. एक यूजर ने लिखा- मैम अब आप शादी कर लीजिए. वैसे रानी चटर्जी की उम्र की बात करें तो वो 43 साल की हैं लेकिन उन्हें अभी तक अपने राजा का इंतजार है.

 

43 की रानी अभी भी हैं सिंगल

5/5
43 की रानी अभी भी हैं सिंगल

रानी चटर्जी का नाम यूं तो कई भोजपुरी स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन फिलहाल वो सिंगल हैं और अपने करियर पर ही ध्यान दे रही हैं. जल्द ही उनकी कई फिल्म रिलीज होने वाली है. वैसे रानी के करियर की खास बात ये है कि वो कई फिल्मों में दुल्हन बनीं नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़