Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actresses Fees: कमाई के मामले में रानी-आम्रपाली को भी छोड़ा इस एक्ट्रेस ने पीछे, रातों रात दुगनी हुई फीस

Bhojpuri Actress Fees Per Movie: अब तक जिस भोजपुरी सिनेमा पर रानी चैटर्जी और आम्रपाली दुबे का जलवा हुआ करता था वहां आज दूसरे नाम भी खूब चमक रह हैं. आलम ये है कि रानी-आम्रपाली को छोड़ इस एक्ट्रेस ने बाजी मार ली है. चलिए बताते हैं कि कौन कितना चार्ज करता है.

 

आम्रपाली नहीं हैं सबसे महंगी एक्ट्रेस

1/5
आम्रपाली नहीं हैं सबसे महंगी एक्ट्रेस

Amrapali Dubey: आम्रपाली कौन हैं क्या करती हैं और भोजपुरी सिनेमा में क्या ओहदा रखती हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. 7 से 8 सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में काबिज आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख तक चार्ज करती हैं. वहीं इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा निरहुआ संग पसंद की गई.

रानी भी छूटीं पीछे

2/5
रानी भी छूटीं पीछे

Rani Chatterjee: रानी चैटर्जी भी भोजपुरी सिनेमा की रानी से कम नहीं. मनोज तिवारी हों या फिर रवि किशन हर किसी के साथ उनकी जोड़ी जमी और आज भी वो इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं. वहीं फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी 25-30 लाख तक चार्ज करती हैं.

अक्षरा सिंह बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

3/5
अक्षरा सिंह बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Akshara Singh: अब बात उस एक्ट्रेस की जो सभी को कमाई के मामले में पीछे छोड़ तेजी से आगे निकल गईं. वो हैं अक्षरा सिंह जो बीते साल रातों रात फीस डबल करने को लेकर चर्चा में रहीं. पहले जहां अक्षरा 20 लाख तक चार्ज करती थीं तो वहीं रातों रात उन्होने फीस डबल कर सनसनी मचा दी.

काजल राघवानी भी करती हैं खूब कमाई

4/5
काजल राघवानी भी करती हैं खूब कमाई

Kajal Raghwani: काजल राघवानी भी भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. उनकी फीस की बात करें तो वो भी किसी से कम नहीं. एक फिल्म के लिए वो 25-30 लाख तक चार्ज करती हैं.

  

पाखी हेगड़े लेती हैं 10-12 लाख

5/5
पाखी हेगड़े लेती हैं 10-12 लाख

Pakhi Hegde: पाखी हेगड़े ने भी धीरे धीरे ही सही लेकिन पहचान बना ली है. लेकिन पाखी को काफी कम फीस मिलती है. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 10-12 लाख तक चार्ज करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़