Pawan Singh एक बार फिर हैं बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ने को तैयार, बैक-टू-बैक 5 नई फिल्मों में आएंगे नजर!
Advertisement
trendingNow11808987

Pawan Singh एक बार फिर हैं बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ने को तैयार, बैक-टू-बैक 5 नई फिल्मों में आएंगे नजर!

Pawan Singh Movies: पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. क्योंकि भोजपुरी सुपरस्टार की एक साथ पांच नई फिल्में अनाउंस कर दी गई हैं.

पवन सिंह

Pawan Singh New Films: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ऐसे तो अपनी दमदार अदाकारी और दिल मदहोश कर देने वाली सिगिंग के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार पावर स्टार एक साथ पांच फिल्मों की अनाउंसमेंट को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. जी हां...पवन सिंह के साथ सारेगामा हम भोजपुरी ने पांच फिल्में बनाने की अनाउंसमेंट कर दी है. वहीं पवन सिंह (Pawan Singh Movies) का अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर कहना है कि वह काफी ज्यादा उत्साहित हैं, और काम उनके लिए पूजा है. 

किन-किन फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह?

सारेगामा म्यूजिक कंपनी के सीएमडी विक्रम मेहरा और पवन सिंह (Pawan Singh Upcoming Films) ने एक साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नई फिल्मों की अनाउंसमेंट की है. पवन सिंह की अपकमिंग फिल्में हिदायत खान, योगी, रूद्र, सनक और बिहार  होने वाली हैं. यह सभी फिल्में सारेगामा हम भोजपुरी बैनर के अंडर प्रेजेंट होंगी और वहीं इन फिल्मों के प्रोडक्शन का जिम्मा सारेगामा और यूडली फिल्म्स साथ मिलकर उठाएंगे. हाल ही में की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि पावर स्टार पवन सिंह हर फिल्म में अलग-अलग गर्दा उड़ाने वाले अंदाज में नजर आएंगे. 

नई फिल्मों को लेकर पवन सिंह हैं एक्साइटेड!

भोजपुरी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Gana) ने अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई है. पवन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- वह इन फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं. काम उनके लिए पूजा है, फिर चाहे वह सिंगिंग रहे या एक्टिंग. बता दें, पवन सिंह की नई फिल्मों के लिए दूसरे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस पर सस्पेंस कायम रखा गया है. पवन सिंह के फैंस को पावर स्टार की नई फिल्मों के लिए अभी से बेसब्री होने लगी है. पवन सिंह के लेटेस्ट फिल्मों की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्मृति सिन्हा के साथ सनक फिल्म में नजर आए थे. 

Trending news