Monalisa vs Rani Chatterjee: जमकर भिड़ीं भोजपुरी की दोनों हसीनाएं, सामने बैठ खेसारी ने लिए खूब स्वाद
Advertisement

Monalisa vs Rani Chatterjee: जमकर भिड़ीं भोजपुरी की दोनों हसीनाएं, सामने बैठ खेसारी ने लिए खूब स्वाद

Monalisa and Rani Chatterjee Video: मोनालिसा और रानी चटर्जी दोनों ही भोजपुरी की स्टार है लेकिन दोनों के कॉम्पीटिशन का आलम देखने को मिला था नागिन फिल्म के एक गाने में जहां दोनों एक दूसरे से जमकर भिड़ी और खेसारी लाल यादव सामने बैठे-बैठे सब कुछ देखते रहे.

रानी चटर्जी और मोनालिसा

Monalisa and Rani Chatterjee Song: मोनालिसा हो या रानी चटर्जी दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) भले ही फिल्मों में कम ही दिख रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर इनका जलवा देखते ही बनता है तो वही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) तो अभी भी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं. ऐसे में तब क्या हो जब ये दोनों ही हसीनाएं आमने-सामने आ जाए. ऐसा हुआ भी था फिल्म नागिन में जिसमें दोनों ही लीड रोल में थीं और एक गाने में इनका जबरदस्त आमना-सामना हुआ. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. 

जब हुआ मोनालिसा बनाम रानी चटर्जी
मोनालिसा और रानी चटर्जी दोनों ने ही इंडस्ट्री पर राज किया और दोनों ने साथ में नागिन फिल्म की. इस फिल्म के एक गाने में दोनों की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिली थी. इस गाने को आज भी काफी पसंद किया जाता है यही वजह है कि इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल है – छिहतरों लेमचूस चुसल. वही इस गाने में खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं जो दोनों की जुगलबंदी का जमकर मजा ले रहे हैं. अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो यहा देखिए. 

सोशल मीडिया क्वीन हैं दोनों
वैसे रानी हों या मोनालिसा दोनों ही इस वक्त सोशल मीडिया क्वीन हैं. मोनालिसा अक्सर कभी साड़ी तो कभी मॉर्डन ड्रेस में फोटोशूट से छाई रहती हैं तो साथ ही वो हर गाने पर वीडियो बनाकर भी छा जाती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वहीं बात करें रानी चटर्जी की तो उनकी भी जबरदस्त फैन फोलोइंग है सोशल मीडिया पर उनके भी चाहनेवाले कम नहीं हैं लिहाजा उनके लिए वो अक्सर वीडियो शेयर करती रहती हैं. रानी अभी भी एक बाद एक हिट फिल्में देती जा रही हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news