Chhath Puja 2023: अक्षरा सिंह का छठ पर फैंस को खास तोहफा, छठी मैया की भक्ति में डूबी आईं नजर
trendingNow11964210

Chhath Puja 2023: अक्षरा सिंह का छठ पर फैंस को खास तोहफा, छठी मैया की भक्ति में डूबी आईं नजर

Akshara Singh Chhath Geet: छठ के मौके पर अक्षरा सिंह ने नया गीत सोशल मीडिया पर रिलीज कर डाला है. नए गीत में अक्षरा सिंह छठी मैया की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह का छठ गीत

Akshara Singh Naya Chhath Song: छठ के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग ही रौनक देखने को मिलती है. हर दिन भोजपुरी फिल्मी दुनिया के सितारे नए-नए गीत छठी मैया की भक्ति में लेकर आते हैं. इसी कड़ी में फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी छठी मईया की महिमा में गीत लेकर आई हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

'छठी मैया करिह दुलार' से अक्षरा सिंह ने चलाया जादू

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Chhath Geet) का नया छठ गीत 'छठी मैया करिह दुलार' बीते दिन सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है. नए छठ गीत में अक्षरा सिंह की मीठी आवाज एक बार फिर से फैंस के दिलों को जीत रही है. 'छठी मैया करिह दुलार' भोजपुरी गीत में छठ माता की महिमा पेश की गई है. छठ गीत की पहली ही लाइन से अक्षरा सिंह भक्ति में डूबी नजर आती हैं. महापर्व के मौके पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh Instagram) का यह खूबसूरत तोहफा एक्ट्रेस के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

खूब वायरल हो रहा छठी मईया करिह दुलार

छठी मैया की महिमा को पेश करता 'छठी मईया करिह दुलार' सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस गीत को आवाज अक्षरा (Akshara Singh Bhojpuri Gana) सिंह ने दी है. वहीं कंपोजिशन का काम प्रजाकता सुखरे ने किया है. गाने के बोल मनोज यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक प्रोडक्शन का काम रजत कुमार का है. बता दें, अक्षरा सिंह के नए भोजपुरी छठ गीत को 16 नवंबर 2023 को नमयोह स्टूडियो ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वहीं खबर लिखे जाने तक इस गीत को करीब 52 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news