Rani Chatterjee on Salman Khan: सलमान खान के नए लुक पर फिसल गया रानी चटर्जी का दिल, कर दिया ऐसा कमेंट; हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11712546

Rani Chatterjee on Salman Khan: सलमान खान के नए लुक पर फिसल गया रानी चटर्जी का दिल, कर दिया ऐसा कमेंट; हो रहा वायरल

Rani Chatterjee ने सलमान खान की फोटो पर ऐसा कमेंट कर दिया है कि वो चर्चा में बना हुआ है. सलमान खान ने ये फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

 

रानी चटर्जी और सलमान खान

Rani Chatterjee on Salman Khan: भोजुपरी फिल्मों और गानों में गदर मचाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सलमान खान पर फिदा हो गई हैं. एक्ट्रेस को सलमान खान (Salman Khan) का मूंछों वाला लुक काफी ज्यादा रास आ गया है. यहां तक कि रानी ने सलमान खान की फोटो को देखते ही उस पर ऐसा कमेंट कर दिया है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

रानी चटर्जी  ने बरसाया प्यार
सलमान खान (Salman Khan) ने अपने लुक की फोटो हाल ही में आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस फोटो में सलमान खान ब्लैक पैंट के साथ फुल स्लीव की डार्क मरून कलर की शर्ट पहने हुए थे. इसके साथ ही फ्रंट कट दाढ़ी के साथ ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए नजर आए. एक्टर ने अपने इस लुक की फोटो को जैसे ही शेयर किया तो उनके इस लुक का आम हो या फिर खास हर कोई दीवाना हो गया. वहीं इस फोटो पर जैसे ही रानी चटर्जी की नजर पड़ी,तो वो भी उनके नए लुक पर फिदा हो गईं.

 

 

किया ये कमेंट 
रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सलमान खान की इस फोटो को देखते ही कमेंट में लिखा- माशाल्लाह. रानी चटर्जी का ये कमेंट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. दरअसल, सलमान खान ने अपने इस नए लुक की फोटो आईफा 2023 (IIFA 2023) की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने से पहले शेयर की थी. इसी लुक में एक्टर इस इवेंट में शरीक हुए थे.

 

fallback

 

भोजपुरी क्वीन हैं रानी
रानी चटर्जी भोजपुरी की क्वीन हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस प्यार लुटाते रहते हैं. यहां तक कि उनके लुक को देखकर कई बार उनके फैंस उन्हें भोजपुरी की क्वीन तक बुलाते हैं. रानी ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.

 

 

Trending news