Money Luck Remedies of Kesar: केसर में छिपा है अमीर होने का राज, इन आसान उपाय से तुरंत पलटेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow11512078

Money Luck Remedies of Kesar: केसर में छिपा है अमीर होने का राज, इन आसान उपाय से तुरंत पलटेगी किस्मत

Kesar ke upay: धन-दौलत की लालसा सभी को होती है. पैसों की तंगी कोई नहीं चाहता. स्वाभाविक है कि ज्यादातर लोग आर्थिक नुकसान से निकलकर धन लाभ करना चाहते हैं.

Money Luck Remedies of Kesar: केसर में छिपा है अमीर होने का राज, इन आसान उपाय से तुरंत पलटेगी किस्मत

Kesar ke upay: धन-दौलत की लालसा सभी को होती है. पैसों की तंगी कोई नहीं चाहता. स्वाभाविक है कि ज्यादातर लोग आर्थिक नुकसान से निकलकर धन लाभ करना चाहते हैं. लेकिन ज्यादातर लोगों को यह नहीं पता होता कि संकट से कैसे उबरा जाए. पैसे और किस्मत के लिए केसर के कई उपायर बताए गए हैं. आइये आपको बताते हैं आर्थिक तंगी निजात पाने के केसर के उपाय.

क्या आपको मेहनत करने के बाद भी पैसों की तंगी झेलनी पड़ रही? बहुत से लोग अपने जीवन में कभी न कभी ऐसी स्थितियों का सामना जरूर करते हैं. ज्योतिष टोटका के अनुसार इन सभी समस्याओं का सरल समाधान केसर में छिपा है. अगर केसर को घर में सही तरीके से रखा जाए तो यह आर्थिक तंगी से बचाता है.

केसरी टोटका - आर्थिक हानि कई तरीकों से होती है. ऐसी स्थिति में मनचाहा परिणाम पाने के लिए आटे में केसर और तुलसी के पत्ते रख सकते हैं. ऐसी मान्यता है कि अगर केसर और तुलसी एक साथ हों तो आर्थिक संकट दूर हो जाता है.

घर में लक्ष्मी का प्रवेश - गुरुवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. उस दिन घर में मीठा बनाना शुभ होता है. ऐसे में अगर आप घर में मां लक्ष्मी को भोग लगाते हैं तो उसमें केसर मिला लें. लोगों का विश्वास है कि इस उपाय से आर्थिक भाग्य और सफलता प्राप्त होती है.

विघ्न निवारण के लिए - कहा जाता है कि केसर के कुमकुम से महादेव की पूजा करने से आर्थिक समस्याएं दूर होती है. लोगों का मानना ​​है कि मांगलिक दोष से मुक्ति पाने के लिए बजरंगबली को केसर के साथ लाल चंदन चढ़ाना चाहिए.

क्यों करें केसर का दान - ज्योतिष में केसर का दान करना बहुत ही शुभ माना गया है. इस प्रकार भाग्य भाव में शुक्र की स्थिति मजबूत होती है. धन संपत्ति को धारण करने वाले शुक्र का हाथ मजबूत हो जाता है. साथ ही सफेद कपड़े पर केसर डालकर गुरुवार के दिन मां लक्ष्मी के सामने रख दें. लोगों का मानना ​​है कि इससे भी धन की वृद्धि होती रहेगी. 

(यह मान्यताओं पर आधारित जानकारी है.)

Trending news